Home /News /entertainment /

कंगना रनौत को मनोज तिवारी ने दी नसीहत, बोले- आलोचना करने पर 'मर्यादा' न खोए, सम्मान बनाए रखें

कंगना रनौत को मनोज तिवारी ने दी नसीहत, बोले- आलोचना करने पर 'मर्यादा' न खोए, सम्मान बनाए रखें

मनोज तिवारी का ये इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है.

मनोज तिवारी का ये इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है.

भोजपुरी सिंगर और एक्टर होने के साथ अपनी राजनीति पारी खेल रहे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने हाल ही में कंगना रनौत को नसीहत दी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर भी खुलकर बात की.

अधिक पढ़ें ...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ यूं ही नहीं कहा जाता है. अक्सर वह अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं और कई बार इस वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं. कंगना बीजेपी और पीएम मोदी (PM Narendra Modi) का समर्थन करती हैं और अक्सर पोस्ट भी करती हैं. कंगना ने महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के साथ कैसे रिश्ते हैं, ये भी जगजाहिर है. भोजपुरी सिंगर और एक्टर होने के साथ अपनी राजनीति पारी खेल रहे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने हाल ही में कंगना रनौत को नसीहत दी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर भी खुलकर बात की.

‘बयान दें, लेकिन उग्र अंदाज में नहीं’
मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने हाल ही में एक टॉक शो ‘अनफिल्टर्ड बाय समदीश’ में पहुंचे, जहां उन्होंने देश की राजनीति के साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर भी बात की. उनसे जब कंगना को लेकर सवाल किया गया तो जवाब देते हुए भोजपुरी सिंगर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि आपको अपनी राय इतने उग्र अंदाज में नहीं रखनी चाहिए कि वह सीधे किसी को हिट कर दे. एक कलाकार की भी कुछ जिम्मेदारी होती है.’

‘सुशांत के निधन के बाद कंगना ने जा कहा वो सही था’
बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जब कंगना ने एक्टर के लिए बात की तो वो एकदम सही थीं, लेकिन महाराष्ट्र सरकार के प्रति उनका व्यवहार बहुत सख्त था और वहां कंगना सही नहीं थीं.

‘कंगना कभी-कभी भाषा में मर्यादा खो जाती हैं’
मनोज तिवारी ने कहा कि आपको अपने विचार रखने चाहिए, लेकिन किसी का अपमान करना हमारे देश की संस्कृति में नहीं है. मुख्यमंत्री का पद संभालने वाले व्यक्ति का सभी को सम्मान करना चाहिए. लोग हमारे प्रधानमंत्री के बारे में भी ऐसी बातें कहते हैं और मैं उनसे कहना चाहता हूं कि देश में बड़े पदों पर बैठे लोगों का सम्मान करना चाहिए. हर तरह से आलोचना करें, लेकिन सम्मान के साथ. मर्यादित भाषा होनी चाहिए और कंगना कभी-कभी भाषा में मर्यादा खो जाती हैं.

अनुराग कश्यप से बातचीत बंद
भोजपुरी सिंगर ने आगे फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के बारे में भी बात की. अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की आलोचना की थी. मनोज तिवारी ने बताया कि मैंने अनुराग कश्यप को फोन किया और उनसे पूछा ‘क्या हो गया’. मैंने उनके साथ बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन फिर उन्होंने मेरी एक नहीं सुनी. इसलिए, मैंने अब उससे बात करना बंद कर दिया है.

Tags: Anurag Kashyap, Kangana Ranaut, Manoj tiwari

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर