• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सोहा अली खान ने बेटी इनाया के साथ पढ़ी पिता की कब्र पर दुआ, सबा पटौदी ने किया ऐसे याद

सोहा अली खान ने बेटी इनाया के साथ पढ़ी पिता की कब्र पर दुआ, सबा पटौदी ने किया ऐसे याद

सोहा अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी की आज डेथ एनिवर्सरी है. 

(फोटो साभारः  Instagram @sakpataudi)

सोहा अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी की आज डेथ एनिवर्सरी है. (फोटो साभारः Instagram @sakpataudi)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान के पिता मंसूर अली खान की आज डेथ एनिवर्सरी (Mansoor Ali Khan Pataudi Death Anniversary) है. इस मौके पर सोहा अली खान पिता की कब्र पर बेटी इनाया और मां शर्मीला के साथ दुआ पढ़ते हुए नजर आईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बहन और एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan Instagram) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह अपने पिता मंसूर अली खान की कब्र पर दुआ पढ़ते हुए नजर आ रही हैं. उनके साथ उनकी बेटी इनाया नौमी खेमू और मां शर्मीला टैगोर भी हैं. भारत के महान क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi Death Anniversary) का आज से 10 साल पहले निधन हो गया था. मंसूर अली खान को ‘टाइगर पटौदी’ के नाम से भी जाना जाता है. सोहा अली खान पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए मां शर्मिला टैगोर के साथ पटौदी गांव पहुंची थीं.

    सोहा अली खान (Soha Ali Khan Daughter) ने अपनी बेटी इनाया के साथ पिता की कब्र पर दुआ पढ़ी और दिवंगत मंसूर अली खान पटौदी को याद किया. सोहा ने इस दौरान सफेद रंग का सूट सलवार पहना हुआ है. वहीं इनाया ने हल्के पीले रंग की फ्रॉक पहनी हुई है. जबकि शर्मीला टैगोर प्रिटेंड आउटफिट पर सफेद चुन्नी डाले कब्र के पास खड़ी हुई हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोहा ने लिखा,”आप कभी भी नहीं मर सकते जबतक आपको याद करना नहीं भूल जाते.” उन्होंने हैशैटेग के साथ इन मेमोरी और 10 इयर्स लिखा है.

    इससे पहले, पिता की डेथ एनिवर्सरी पर सोहा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो वीडियो और एक तस्वीर शेयर की. इस वीडियो में उनके पिता के फोटोफ्रेम देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो में मंसूर अली खान पटौदी की बचपन से लेकर अंतिम वक्त की तस्वीरें हैं. इन तस्वीरों पर फूल चढ़े हुए हैं और कैंडल जल रही है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में बेगम अख्तर का दर्द भरा गाना चल रहा है. वहीं एक तस्वीर में सोहा अपनी बेटी को गोद में लिए बैठी हैं और एक टेबल पर उनके पिता की सारी तस्वीरें रखी हुई हैं. उन्होंने इसके टेक्स्ट में ‘अब्बा 05.01.1941 – 22.09.2011’ लिखा है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Saba (@sabapataudi)

    वहीं, सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी (Saba Pataudi) ने भी एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके पिता की शादी, क्रिकेट और आखिरी दिनों से जुड़ी तस्वीरें शामिल हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘अब्बा… मैं आपको हर रोज़ याद करती हूं. लगता ही नहीं आपको छोड़ कर गए एक दशक हो गया… लगता है कल की ही बात है… आप हमारे दिलों में रहते हैं… हमेशा प्यार करते रहेंगे.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज