लाइव टीवी

मानुषी छिल्‍लर ने खत्‍म की अपने पहले गाने की शूटिंग, 'पृथ्‍वीराज' में आएंगी नजर

News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 6:19 PM IST
मानुषी छिल्‍लर ने खत्‍म की अपने पहले गाने की शूटिंग, 'पृथ्‍वीराज' में आएंगी नजर
2017 में मिस वर्ल्‍ड बनी थीं मानुषी छिल्‍लर.

एक्‍ट्रेस मानुषी छिल्‍लर (Manushi Chhillar) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म पृथ्‍वीराज (Prithviraj) में नजर आने वाली हैं. वह अपनी पहली फिल्‍म में पृथ्‍वीराज चौहान की पत्‍नी संयोगिता का रोल निभाने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 6:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पूर्व मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर (Manushi Chhillar) अब बॉलीवुड डेब्‍यू कर रही हैं. वह एक्‍टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्‍म 'पृथ्‍वीराज' (Prithviraj) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म में वह पृथ्‍वीराज चौहान की पत्‍नी संयोगिता (Sanyogita) का रोल निभाने वाली हैं. फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. ऐसे में फिल्‍म पृथ्‍वीराज के पहले गाने की शूटिंग पूरी हुई है. यह गाना एक्‍ट्रेस मानुषी छिल्‍लर की लाइफ का पहला गाना है. इस गाने की शूटिंग के बाद मानुषी छिल्‍लर ने अपने एक्‍सपीरियंस के बारे में भी बात की.

बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक मानुषी छिल्‍लर ने फिल्‍म पृथ्‍वीराज के गाने की शूटिंग को हमेशा के लिए यादगार बताया. उन्‍होंने कहा, 'मुझे मेरी लाइफ के पहले गाने की शूटिंग का एक्‍सपीरियंस काफी प्‍यारा लगा है. यह मेरे लिए हमेशा के लिए यादगार रखने वाला है.'

 




 



View this post on Instagram




 

Sanyogita #Prithviraj


A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on






मानुषी छिल्‍लर ने कहा, 'मेरे पहले गाने की शूटिंग और उसका रिहर्सल मेरे लिए काफी कुछ सीखने वाला एक्‍सपीरियंस रहा.' उन्‍होंने कहा, 'साफतौर पर मैं इस गाने की शूटिंग के दौरान काफी खुश थी. यह बड़ा गाना है. एक इंसान के रूप में मैं अपनी नजरें प्राइज पर रखती हूं. मेरा मानना है कि फिल्‍म की शूटिंग अच्‍छे से पूरी हो. मैं आशा करती हूं कि इस गाने में मैंने जितनी भी मेहनत की है, वो ऑडियंस को पसंद आएगी.'

मानुषी छिल्‍लर फिल्‍म पृथ्‍वीराज में नजर आएंगी. PIC- instagram


एक्‍ट्रेस बनने जा रहीं मानुषी छिल्‍लर ने कहा, 'यह काफी थकाने वाला और बिजी शेड्यूल था. इस गाने की शूटिंग पूरी होने के बाद मैं काफी खुश हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी एक्‍ट्रेस बनूंगी. ऐसे में मैं भारतीय हिंदी फिल्‍म की हीरोइन के तौर पर पूरी प्रक्रिया को एंजॉय कर रही हूं. साथ ही इससे काफी कुछ सीख रही हूं.'

 



 




View this post on Instagram




 

At every ‘step’, they’ve got my back. #SongShoot #Prithviraj


A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on






बता दें कि मानुषी छिल्‍लर फिल्‍म पृथ्‍वीराज में संयोगिता का किरदार निभाएंगी. इस फिल्‍म में अक्षय कुमार राजा पृथ्‍वीराज के रोल में दिखेंगे. यह फिल्‍म यशराज फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही है.

मानुषी छिल्‍लर 2017 में मिस वर्ल्‍ड रही हैं. Pic- instagram


इससे पहले मानुषी छिल्‍लर फिल्‍म का अपना लुक भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं. फिल्‍म पृथ्‍वीराज की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्‍म के लिए मानुषी छिल्‍लर और उनके फैंस काफी एक्‍साइटेड हैं.

यह भी पढ़ें: कपिल के शो में पहुंचे कार्तिक आर्यन, अर्चना को गोद में उठाया और फिर गिर पड़े

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 6:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर