'पृथ्वीराज' से डेब्यू करेंगी मानुषी छिल्लर, इस निर्देशक के साथ करना चाहती हैं काम

मानुषी छिल्लर.

मानुषी छिल्लर.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘पृथ्वीराज (Prithviraj)’ से मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर बेस्ड है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2020, 6:17 AM IST
  • Share this:

मुंबई. पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. मानुषी छिल्लर ने बताया कि वे डायरेक्टर एसएस राजमौली के फिल्मों की बहुत बड़ी फैन हैं और उनकी फिल्में अक्सर देखा करती हैं. उन्होंने उम्मीद जताई कि एक दिन एसएस राजमौली (SS Rajamouli) का ध्यान मेरे काम पर जाएगा और उन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा.

मानुषी छिल्लर ने आगे कहा कि, ‘राजमौली सर इस समय के सबसे उत्कृष्ट फिल्मकारों में से एक हैं और मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं. उन्होंने भारतीय सिनेमा को ऐसी फिल्में दी हैं, जिन्हें हमेशा याद रखा जाएगा. बाहुबली और मगधीर मेरी पसंदीदा फिल्मों में से हैं और मैं इन दोनों फिल्मों को बार-बार देख सकती हूं.’



एक मीडिया हाउस से बातचीत में मानुषी छिल्लर ने आगे बताया कि, 'बाहुबली' मेरे लिए एक ऐसा अनुभव है, जिसने मुझे बड़े, और काल्पनिक प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित किया, जो देश का मनोरंजन करती हैं. मैं इच्छा के साथ-साथ आशा भी करती हूं कि मैं इतनी मेहनत करूं जिससे भविष्य में ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के में सक्षम हो सकूं.'

अक्षय कुमार के साथ डेब्यू करने जा रही हैं मानुषी

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर बेस्ड है. इसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का रोल करेंगे और मानुषी छिल्लर संयोगिता के रोल में दिखाई देंगी. मानुषी एक और फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज