लाइव टीवी

सुपुर्द-ए-ख़ाक हुई शौकत कैफी, अंतिम दर्शन को पहुंचे रेखा समेत कई सितारे

News18Hindi
Updated: November 23, 2019, 5:53 PM IST
सुपुर्द-ए-ख़ाक हुई शौकत कैफी, अंतिम दर्शन को पहुंचे रेखा समेत कई सितारे
सुपुर्द-ए-ख़ाक हुई शौकत कैफी, अंतिम दर्शन को पहुंचे रेखा समेत कई सितारे

बॉलीवु़ड अभिनेत्री शबाना आज़मी की मां और उर्दू के मशहूर शायर कैफी आज़मी की पत्नी (वरिष्ठ अभिनेत्री) शौकत कैफी आजमी (Shaukat Kaifi Passes Away)सुपुर्द-ए-ख़ाक हुईं. बता दें कि शुक्रवार को लम्बी बीमारी के बाद उनका मुंबई में निधन हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2019, 5:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवु़ड अभिनेत्री शबाना आज़मी की मां और उर्दू के मशहूर शायर कैफी आज़मी की पत्नी (वरिष्ठ अभिनेत्री) शौकत कैफी आजमी (Shaukat Kaifi Passes Away)सुपुर्द-ए-ख़ाक हुईं. बता दें कि शुक्रवार को लम्बी बीमारी के बाद उनका मुंबई में निधन हो गया. वे 93 साल की थी.शौकत आज़मी एक जानी मानी अभिनेत्री थीं. उन्होंने उमराव जान, बाज़ार, हीर-रांझा जैसे कई फिल्मों में अपने अभिनय का लौह मनवाया है. शौकत आज़मी अंतिम बार फिल्म 'साथियां' (2002) में नजर आईं थी. जिसमें उन्होंने बुआ का रोल निभाया था.

शनिवार को उनके अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पर बॉलीवुड स्टार्स का जमावड़ा लगा रहा. इसमें अमिताभ बच्चन, उर्मिला मातोंडकर, रेखा, सुनिता कपूर जैसे कई बड़े सितारे पहुंचे.






Loading...


View this post on Instagram




 

#rekha #sunitakapoor #urmilamatondkar today at #shabanaazmi home to pay condolences to the family after the demise of #shaukatkaifi mother of Shabana Azmi #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






शौकत आजमी के अंतिम दर्शन करने के रेखा भी पहुंची. शौकत हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रहीं. उन्होंने रेखा के साथ फिल्म उमराव जान में काम किया था. इसी फिल्म में उन्होंने खानम जान के किरदार को निभाया था, जो एक कोठे की मालकिन थी. खानम जान ने ही रेखा के किरदार को फिल्म में बेचा था.



 




View this post on Instagram




 

#amitabhbachchan at #shabanaazmi home to offer condolences to her family #shaukatkaifi trip 🙏


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






अमिताभ बच्चन भी शौकत आजमी के अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पहुंचे.

वहीं तब्बू शुक्रवार शाम को ही शौकत आजमी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची थी. बता दें कि शुक्रवार शाम को शौकत का निधन हुआ था. जिसके बाद तब्बू खुद को रोक न पाई और वो उनके घर पहुंची. इस मौके पर ऋषि कपूर, एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर, अनिल कपूर की पत्नी सुनिता कपूर एक्ट्रेस शौकत आजमी के अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पहुंची.




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 4:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...