गुरवीर सिंह चहल की वर्चुअल बर्थडे पार्टी में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने बिखेरा जलवा!

गुरवीर सिंह चहल की वर्चुअल बर्थडे पार्टी में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने बिखेरा जलवा!
लॉस एंजेल्स में रहने वाले गुरवीर सिंह चहल भारत में दिल्ली से हैं और वह बहुत जल्द बतौर प्रॉड्यूसर बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं.

लॉस एंजेल्स में रहने वाले गुरवीर सिंह चहल भारत में दिल्ली से हैं और वह बहुत जल्द बतौर प्रॉड्यूसर बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 8:57 PM IST
  • Share this:
एक सक्सेसफुल एंटरप्रेन्योर और इंवेस्टर गुरवीर सिंह चहल ने कई बड़े सेलेब्स के साथ मुंबई में 21 जुलाई को अपना बर्थडे सेलेब्रेट किया. वहीं, उनकी इस वर्चुअल बर्थडे पार्टी में विंदु दारा सिंह, उपासना सिंह, जनन्त जुबैर, रोहित रॉय, फैज़ल खान, निधी अग्रवाल, मेघना नायडू, अविनेश रेखी, मोहन कपूर, जसलीन मथारू और कई बड़े सितारों ने शिरकत दी.

बता दें कि, लॉस एंजेल्स में रहने वाले गुरवीर सिंह चहल भारत में दिल्ली से हैं और वह बहुत जल्द बतौर प्रॉड्यूसर बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. इससे पहले वह हॉलीवुड की फ़िल्म भी प्रोड्यूस कर चुकें हैं.

हाल ही में, एक टेलीफोनिक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि एक सक्सेसफुल एंटरप्रेन्योर और इंवेस्टर होने के बावजूद आपका फिल्मों में बतौर प्रोड्यूसर काम करने का ख्याल कहां से आया, तो उन्होंने बताया कि उनका फिल्मों में बचपन से ही काफी इंटेरेस्ट था और वो चाहते हैं कि वह अपनी फिल्मों से नेपोटिज्म और कास्टिंग काउच जैसी चीज़ों को रोक नए टैलेंट को मौका दें सकें. इसके लिए वह प्योर टैलेंट बेस्ड एक प्लेटफॉर्म लॉच करना चाहते हैं.



वहीं, जब उनकी फिल्म के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया, "मेरा मानना है कि अगर हम परसेप्शन की बात करते हैं, तो एक्सपीरियंस और पैशन का कॉम्बिनेशन होना बेहद ज़रूरी है. उदहारण के लिए अगर आप किसी भी फ़िल्म को बनाते हैं, तो उसमें अगर पुराने या बड़े एक्टर्स होते हैं तो वो एक्सपीरियंस लेकर आते हैं. वहीं अगर नया टैलेंट होता है, तो वह एनर्जी लेकर आता है. इन्हीं दोनों कॉम्बिनेशन से हम एक सक्सेसफुल फ़िल्म या प्रोडक्ट बना सकते हैं. कहीं न कहीं इसी वजह से हम अपनी फिल्म में पुराने एक्टर्स के साथ नए टैलेंटेड एक्टर्स को भी मौका दे रहे हैं."
गुरवीर सिंह चहल ने आगे कहा, "हमारे फ़िल्म की स्क्रिप्ट, स्टार कास्ट और सभी चीजों की तैयार हो चुकी है. COVID-19 की वजह से हमारा प्रोजेक्ट काफी डिले हो गया है, मगर हम जल्द से जल्द एक पूजा कराकर प्रेस कॉन्फ्रेंस ऑर्गेनाइज करेंगे. इस दौरान हम फ़िल्म का नाम और फ़िल्म से जुड़ी सभी चीज़ों की अनोउंसमेन्ट करेंगे. उन्होंने कहा, "11 अप्रैल को मैंने एक ग्रैंड इवेंट की अनाउंसमेंट की ‌थी, जिसे लॉकडाउन की वजह से कैंसल करना पड़ा. अब मैं COVID के बाद जल्द ही इस इवेंट को ऑर्गेनाइज करूंगा, जिसमें सलमान खान, दिशा पठानी और रणदीप हुड्डा जैसे कई बड़े स्टार्स शामिल होंगे."

उन्होंने बताया कि एक सक्सेसफुल एंटरप्रेन्योर और इंवेस्टर के रूप में वह 10 कंपनियों में भी इंवेस्ट कर चुके हैं. वहीं, गुरवीर सिंह चहल लॉस एंजेल्स के 30 से कम आयु वर्ग में सबसे रिचेस्ट पर्सन में से एक हैं, और वो भी 331 मिलियन डॉलर्स की नेट वर्थ के साथ वो एक प्रोड्यूसर की पारी की शुरुआत कर चुके हैं. साथ ही वह प्रेसिडेंट ऑफ द यूनाइटेड स्टेट्स डोनॉल्ड ट्रम्प के सन-इन-लॉ (Son-in-Law) जरेड कोरे कुशनेर (Jared Corey Kushner) के साथ एक पार्टनरशिप के रूप में भी काम कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज