आखिर क्यों पति संजय दत्त संग पर्दे पर रोमांस नहीं करना चाहती हैं मान्यता?

एक तरफ संजय दत्त और मान्यता की जोड़ी बतौर एक्टर-प्रोड्यूसर आ रही है ऐसे में कई तरह की ख़बरें थी कि कहीं मान्यता भी पर्दे पर डेब्यू तो नहीं करना चाहती हैं.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 4:34 PM IST
आखिर क्यों पति संजय दत्त संग पर्दे पर रोमांस नहीं करना चाहती हैं मान्यता?
संजय दत्त और मान्यता दत्त
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 4:34 PM IST
बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर संजय दत्त कई बार मीडिया से बातचीत के दौरान कह चुके हैं कि उनकी पत्नी मान्यता उनके लिए बेहद लकी हैं. वह जब से उनकी ज़िंदगी में आई हैं तब से संजय पर्सनल और प्रोफ़ेशनल दोनो ही तरह काफ़ी बदले हैं. हाल ही में संजय दत्त ने अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत भी अपनी पत्नी मान्यता दत्त के हाथों ही की है. जिसके बाद अब मान्यता, प्रोड्यूसर बन मराठी और हिंदी फ़िल्में प्रोड्यूस कर रही हैं. जल्द ही मान्यता की प्रोड्यूस की हुई मराठी फ़िल्म 'बाबा' और हिंदी फ़िल्म 'प्रस्थानम' पर्दे पर उतरेंगी.

तो क्या सोनाक्षी सिन्हा को चाहिए ऐसा बॉयफ्रेंड? बताई ये बात

जहां एक तरफ संजय दत्त और मान्यता की जोड़ी बतौर एक्टर-प्रोड्यूसर आ रही है ऐसे में कई तरह की ख़बरें थी कि कहीं मान्यता भी पर्दे पर डेब्यू तो नहीं करना चाहती हैं, लेकिन हाल ही में एक मीडिया इवेंट के दौरान मान्यता ने उन सभी ख़बरों पर विराम लगाते हुए कहा कि उन्हें पर्दे पर संजय दत्त के साथ रोमांस नहीं करना है. वहीं उन्होंने कहा कि उनका विजन साफ़ है कि उन्हें एक्टिंग नहीं करनी बल्कि फ़िल्में प्रोड्यूस करनी हैं और वह पर्दे के पीछे रहकर काम करना चाहती हैं.

संजय दत्त कई बार मीडिया से बातचीत के दौरान कह चुके हैं कि उनकी पत्नी मान्यता उनके लिए बेहद लकी हैं.


हालांकि संजय दत्त ने मान्यता की खिंचाई करते हुए कहा कि मान्यता सेट पर भी प्रोड्यूसर बन बॉस हैं और घर पर तो उनकी बॉस हैं ही और वह अपने प्रोडक्शन हाउस की फ़िल्मों में संजय दत्त को साइन करने के लिए उनसे उनकी डेट्स नही मांगती बल्कि संजय ख़ुद ही एडजस्ट कर लेते हैं. इस इवेंट के दौरान जब मान्यता से मीडिया ने पूछा कि वह किस तरह की प्रोड्यूसर हैं? क्या वो शूटिंग में और एक्टर्स पर कंजूसी कर पैसा बचाती है या फिर खुला ख़र्च करने में विश्वास रखती हैं? इस सवाल पर हंसती हुई मान्यता कहती हैं कि मेरी फ़िल्म में लैविश शूटिंग देखकर आपको समझ आएगा कि मैं कैसी प्रोड्यूसर हूं, शूटिंग के मामले में मैं क़तई कंजूस प्रोड्यूसर नही हूं.

आपको बता दें मान्यता दत्त की प्रोड्यूस की हुई फ़िल्म 'प्रस्थानम' जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देगी और इस फ़िल्म में संजय दत्त, अली ज़फ़र, जैकी श्रॉफ़, मनीषा कोईराला अहम किरदार में नज़र आएंगे.

Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 3:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...