संजय दत्त की बायोपिक में अपना रोल जानने को बेचैन हैं मान्यता!

News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 2:08 PM IST
संजय दत्त की बायोपिक में अपना रोल जानने को बेचैन हैं मान्यता!
संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता के साथ
News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 2:08 PM IST
संजय दत्त के फैंस को उनकी जिंदगी पर बनने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं. कुछ दिनों पहले इस फिल्म के सेट से रणबीर कपूर का लुक भी लीक हो गया था. जिसमें रणबीर हूबहू संजय दत्त जैसे दिख रहे थे. इस फिल्म में संजय दत्त की बीवी का रोल दीया मिर्जा दिखेंगी.

लेकिन खबरें आ रही हैं कि मान्यता दत्त फिल्म में अपने रोल को लेकर काफी परेशान हैं. एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक मान्यता रोज फिल्म की टीम को फोन करती रहती हैं और फिल्म में अपने रोल की स्क्रीन टाइमिंग के बारे में पूछती हैं.

कहा जा रहा है कि जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे मान्यता की परेशानियां बढ़ती जा रही हैं. मान्यता फिल्म मेकर्स से जानना चाह रही हैं कि फिल्म में उनका किरदार किस तरह दिखाया जा रहा है.

लेकिन फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी अभी से फिल्म के बारे में कुछ बताना नहीं चाहते हैं. उनका मानना है कि फिल्म के बारे में सस्पेंस बना रहे तो यह फिल्म के लिए ही अच्छा है.

वैसे संजय दत्त खुद अपनी बीवी की हमेशा तारीफ करते रहते हैं. कुछ ही दिनों पहले एक इंटरव्यू में भी उन्होंने बताया था कि मान्यता ने हर सुख-दुख में उनका साथ निभाया है. मान्यता उनकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा हैं.

फिल्म में मान्यता का रोल कर रही दीया मिर्जा का भी कुछ ऐसा ही कहना है. वो कहती हैं ,'मुझे लगता है कि मान्यता काफी मजबूत महिला हैं. उनका रोल संजय की जंदगी में काफी बड़ा है. यही बात हमने फिल्म में भी दिखाने की कोशिश की है.'

ये भी पढ़ें :

इस निर्देशक से शाहरुख ने भी मार खाई थी!
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर