लाइव टीवी

लॉकडाउन में संजय दत्त से दूर रहने को लेकर पत्नी मान्यता ने सुनाया दिल का दर्द

News18Hindi
Updated: May 24, 2020, 12:48 AM IST
लॉकडाउन में संजय दत्त से दूर रहने को लेकर पत्नी मान्यता ने सुनाया दिल का दर्द
संजय दत्त.

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की जिंदगी में एक नया अध्याय लेकर आईं उनकी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने लॉकडाउन में उनसे दूर रहने को लेकर पहली बार दिल की बात जाहिर की है.

  • Share this:
मुंबई. संजय दत्त (Sanjay Dutt) की जिंदगी में बदलाव के दौर में शामिल मान्यता दत्त (Manyata Dutt) अब उनके जीवन का अभिन्न हिस्सा हैं. संजू की पत्नी मान्यता कहती हैं, "लॉकडाउन में अगर हम साथ होते तो चीजें ज्यादा आसान होतीं." दरअसल, मान्यता अपने दोनों बच्चों शहरान दत्त और इकरा दत्त के साथ दुबई में फंसी हुई हैं. मान्यता कहती हैं कि लॉकडाउन एकदम अप्रत्याशित था हमने बिल्कुल भी इसके लिए तैयार नहीं हो पाए.

लॉकडाउन के दौरान संजय दत्त से दूर रहने को लेकर मान्यता कहती हैं, "मैं इच्छा थी कि काश मेरा पूरा परिवार लॉकडाउन में साथ होता. हम दो अलग-अलग देशों में ना होते. चीजें आसान होती और संजू अपने बच्चों के साथ एक बहुत ही शानदार समय बिता पाते."

दिल का दर्द बयां करते हुए मान्यता कहती हैं कि मुझे इस बात का दुख है कि मैं घर नहीं हूं. ये एकदम अचानक हुआ. मुझे ‌थोड़ा बुरा अभी लग रहा है. लेकिन क्या करें यही सबकुछ खत्म नहीं होता. हम इसे भी खुशहाल बनाने की बनाने की कोशिश करते हैं.



यह भी पढ़ेंः मिलिए आमिर खान की बेटी इरा के Quarantine buddy से, खुद शेयर की है Photo



हाल ही में संजय दत्त 60 साल के हो गए. इस बारे में जब मान्यता से पूछा गया कि अब वो संजय में किस तरह के बदलाव देखती हैं? इस सवाल के जवाब में मान्यता ने कहा, "अब वो काफी शांत हो गए हैं. सालों तक उनके दिमाग पर अन्यान्य तरह की चीजों की खुमारी रही. अब वो समय गुजर चुका है. मुझे लगता है शायद इसमें उम्र की भी एक भूमिका है. अब वो दो बच्चों के पिता हैं. वो अब उनका पूरा खयाल रखते हैं. मैं जिस संजू को सालों पहले जानती थी अब वो इंसान पूरी तरह से व्यवस्थित हो चुका है."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 24, 2020, 12:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading