17 साल की लड़की से छेड़छाड़ में अभिनेता गिरफ्तार, घर बुलाकर कहा- ये पहनो, हीरोइन बना दूंगा

मंदर मराठी अभिनेता हैं.
मंदर मराठी अभिनेता हैं.

अभिनेता पर आरोप लगाते हुए लड़की ने कहा कि फोटोशूट करने और काम दिलाने के बहाने उसे अपार्टमेंट बुलाया था. वह दूसरी लड़कियों के साथ भी ऐसा कर चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2019, 10:51 PM IST
  • Share this:
महाराष्ट्र (Maharashtra) की पुणे पुलिस ने फोटोशूट के दौरान एक लड़की का कथित रूप से उत्पीड़न करने को लेकर 24 वर्षीय एक अभिनेता-निर्देशक को गिरफ्तार किया है. डेक्कन थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी अभिनेता मंदर कुलकर्णी को 23 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि इसकी जानकारी अब मिली है.

कुलकर्णी ने कुछ व्यावसायिक नाटकों में अभिनय किया है और वह नाट्य कार्यशालाएं भी आयोजित करता है. पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता लड़की (17) से एक ऐसी ही कार्यशाला में उसकी मुलाकात हुई थी.

थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘उसके बाद कुलकर्णी ने यह कहते हुए उसे 16 अगस्त को अपने अपार्टमेंट पर बुलाया कि वह उसे एक नाटक में किरदार देना चाहता है. वह लड़की को एक्ट्रेस बनाना चाहता है. इसिलए फोटोशूट करना चाहता है. इसके बाद उसे पहनने के लिए कुछ कपड़े दिये और उसके कुछ फोटो खींचे.’



mandar kulkarni
मंदर कई नाटक कार्यशालाएं करा चुके हैं.

दूसरी लड़कियों को भी बिकनी पहनाकर कर चुका है फोटोशूट
अधिकारी ने बताया कि कुलकर्णी ने लड़की को एक बिकनी दी और जब लड़की ने एतराज किया तब कुलकर्णी ने लड़की को उस कपड़े में अन्य लड़कियों के साथ अपनी तस्वीर दिखाई.

बिकनी पहनाकर खींची लड़की की तस्वीर
अधिकारी के अनुसार लड़की ने बिकनी पहन ली. अभिनेता ने उसके कुछ और फोटो खींचे. बाद में घर पहुंचने पर लड़की ने अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया जिसने पुलिस से संपर्क किया.

mandar kulkarni
मंदर कुछ टीवी कार्यक्रमों के लिए अभिनय कर चुके हैं.


पुलिस के अनुसार भारतीय दंड संहिता (IPC) एवं पाक्सो की संबंधित धाराओं के तहत प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज की गई है और कुलकर्णी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभिनेता शादीशुदा हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही एक डांस टीचर से शादी की थी.

आदित्य पंचोली पर चल रहा है रेप का मामला
उल्लेखनीय है कि फिल्म जगत में महिलाओं के साथ होने वाले अत्याचारों पर कुछ समय पहले ही व्यापक तौर पर मीटू कैंपेन चला था. इसमें कई अभिनेत्रियों और महिलाओं ने अपने साथ हुए घटनाओं के बारे में बताया और जाने-माने अभिनेता नाना पाटेकर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने मामला दर्ज कराया. हालांकि बाद में नाना पाटेकर इस मामले में बरी हो गए.

aditya pancholi
आदित्य पंचोली पर कई संगीन आरोप लगे हैं.


इसके अलावा अभिनेता आदित्य पंचोली पर भी एक बेहद मशहूर अभिनेत्री रेप का ममला दर्ज कराया है. इसकी सुनवाई कोर्ट में जारी है. आगामी नौ सितंबर पर अभिनेता की गिरफ्तारी पर फैसला आने की भी उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज