लाइव टीवी

मशहूर एक्ट्रेस ने दर्ज कराया छेड़छाड़ का मामला, बोल्ड फोटोशूट से बंटोरी थी सुर्खियां

News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 6:53 PM IST
मशहूर एक्ट्रेस ने दर्ज कराया छेड़छाड़ का मामला, बोल्ड फोटोशूट से बंटोरी थी सुर्खियां
मराठी एक्ट्रेस मानसी नाइक.

मराठी फिल्म जगत की जानीमानी डांसर व एक्ट्रेस मानसी नाइक (Manasi Naik) ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 6:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मराठी फिल्म जगत में डांसिंग क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली अभिनेत्री मानसी नाइक (Manasi Naik) ने छेड़छाड़ की शिकायत की. उनकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. अभी इस बात को लेकर पूरी जानकारी नहीं मिली है कि ‌अभिनेत्री ने किसके ऊपर यह मामला दर्ज कराया है. लेकिन बताया जा रहा है कि बीते कल मानसी नाइक पुणे में एक इवेंट में शामिल होने के लिए गई थीं. वहां से लौटते ही उन्होंने मामला दर्ज कराया है. ऐसे में यह बताया जा रहा है कि उनके साथ पुणे के इवेंट में ही कुछ हुआ है.

सूत्रों के अनुसार इस इवेंट के दौरान अभिनेत्री से छेड़छाड़ की बात सामने आ रही है. अभिनेत्री ने शुक्रवार को मुंबई पहुंचकर अंधेरी के साक़ीनाका पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है.

manasinaik
मानसी नाइक को डांसिंग क्वीन के नाम से जाना जाता है.


आपको बता दे मराठी फ़िल्मों में डांस के लिए यह अभिनेत्री काफ़ी मशहूर है मानसी डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर हैं. मानसी सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती हैं. कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपने हॉट फ़ोटोशूट को लेकर भी काफ़ी सुर्ख़ियो में रही हैं.



इससे पहले मुंबई एक अन्य डांसर ने बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने और जबरन एडल्ट वीडियो क्लिप दिखाने का आरोप लगाया था. डांसर का आरोप था कि गणेश आचार्य के कहने पर ही कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट भी की.

manasinaik 2
मानसी नाइक में मुंबई में मामला दर्ज कराया है.


ऐसे में एक बार फिर से मुंबई MeToo को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. उल्लेखनीय है कि पिछले साल मुंबई में काम करने वाली कई महिला कलाकारों ने पुरुष कलाकारों पर शोषण व छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. हालांकि बाद में यह मामला ठंडा पड़ गया था. तब बेहद कम मामले पुलिस या कोर्ट तक पहुंच पाए थे. लेकिन अब ज्यादातर मामले पुलिस तक पहुंच रहे हैं.
यह भी पढ़ें-
सना-सिड ने तय किए बच्चों के नाम, कैमरे से छिपकर पारस ने किया माहिरा को किस
744 करोड़ की ब्रांड वैल्यू हासिल कर अक्षय कुमार ने सेलेब्स को किया चित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 6:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर