लाइव टीवी

Box Office Collection Day 3: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजावां ने कमाई इतने करोड़

News18Hindi
Updated: November 18, 2019, 11:43 PM IST
Box Office Collection Day 3: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजावां ने कमाई इतने करोड़
Box Office Collection Day 3: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजावां ने कमाई इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Shukla) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की मरजावां (Marjaavaan) ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2019, 11:43 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Shukla) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की मरजावां (Marjaavaan) ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. मास सर्किट्स में फिल्म को बढ़त मिलने की वजह से रविवार को फिल्म के कलेक्शंस में शुक्रवार और शनिवार के मुकाबले बड़ा जंप आया है. मरजावां 15 नवंबर को रिलीज हुई.




ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार मरजावां ने पहले दिन 7.03 करोड़ का कलेक्शन किया था. शनिवार को कलेक्शन 7.21 करोड़ रहा, जबकि रविवार को कलेक्शंस 10.18 करोड़ पर पहुंच गये. इसके साथ ही मरजावां का तीन दिनों का कलेक्शन 24.42 करोड़ हो गया है, यानि फिल्म ने प्रतिदिन औसतन 8 करोड़ से अधिक बटोरे हैं, जो फिल्म के लिए शुभ संकेत है.

फिल्‍म मरजावां में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया के अलावा रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह भी हैं. इसका निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है. वहीं संगीत हनी सिंह, तनिष्‍क बागची, मीत ब्रदर्स ने दिया है. मरजावां में रितेश देशमुख का किरदार इस बार थोड़ा अलग है. वह एक विलेन के रूप में हैं, हालांकि पहले भी वे खलनायक बनें हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें -

Bigg Boss 13 : हिंन्दुस्तानी भाऊ ने माहिरा शर्मा के होठों का उड़ाया मजाक

KBC 11: कुंभ का मतलब नहीं बता पाईं तापसी पन्नू, रामायण के सवाल ट्रोल हुई थीं सोनाक्षी सिन्‍हा

Bigg Boss 13: फॉर्म में आ गए हिंदुस्‍तानी भाऊ, 'यूट्यूब वाले अंदाज' में घरवालों को धोया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 11:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...