• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Tokyo Olympics: मैरी कॉम ने हार कर भी जीत लिया प्रियंका चोपड़ा, रणदीप हुड्डा सहित इन सितारों का दिल

Tokyo Olympics: मैरी कॉम ने हार कर भी जीत लिया प्रियंका चोपड़ा, रणदीप हुड्डा सहित इन सितारों का दिल

प्रियंका चोपड़ा, रणदीप हुड्डा ने टोक्यो ओलंपिक में मैरी कॉम के प्रदर्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी है. (फोटो साभारः ट्विटरः@RandeepHooda)

प्रियंका चोपड़ा, रणदीप हुड्डा ने टोक्यो ओलंपिक में मैरी कॉम के प्रदर्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी है. (फोटो साभारः ट्विटरः@RandeepHooda)

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में मैरी कॉम (Mary Comv) के हारने के बाद भी कई उन्हें सलाम कर रहा है. इस बीच ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का मैरी कॉम को लेकर शेयर किया पोस्ट चर्चा में है.

  • Share this:

    मुंबईः टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में गुरुवार का दिन भारतीय खेल प्रेमियों के लिए थोड़ा निराशाजनक रहा. बॉक्सर मैरीकॉम (Mary Kom) की करारी हार के साथ ही उनका मैडल का सपना अधूरा रह गया और फैंस को भी उनकी हार पसंद नहीं आई. लेकिन, मैरी कॉम के हारने के बाद भी कई उन्हें सलाम कर रहा है. इस बीच ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का मैरी कॉम को लेकर शेयर किया पोस्ट चर्चा में है.

    प्रियंका चोपड़ा ने मैरी कॉम की एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इस्टाग्राम अकउंट से एक पोस्ट किया है. देसी गर्ल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मैरी कॉम के लिए लिखे पोस्ट में लिखा- ‘असली चैंपियन ऐसे दिखते हैं. बहुत खूब मैरी कॉम. आपने हमें दिखाया है कि जुनून और समर्पण के साथ दूरी कैसे तय की जाती है. आप हमें हर दिन प्रेरित करती हैं और हमें गौरवान्वित करती हैं. समय हाथ उठाने का है.’

    mary kom, priyanka chopra

    (फोटो साभारः ट्विटरः@priyankachopra)

    प्रियंका चोपड़ा के अलावा रणदीप हुड्डा ने भी मैरी कॉम की तारीफ की है. रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर शेयर किए पोस्ट में मैरी कॉम की तारीफ में कहा-‘क्या फाइट थी मैरी कॉम. यह किसी भी तरफ जा सकती थी. मनोरंजन के लिए आपका शुक्रिया. दिल टूट गया है.’

    randeep hooda, mary kom

    मैरी कॉम को लेकर रणदीप हुड्डा ने ट्वीट किया है. (फोटो साभारः ट्विटरः@RandeepHooda)

    बता दें, प्रियंका चोपड़ा, रणदीप हुड्डा के अलावा फरहान अख्तर, ईशान खट्टर, समेत कई सितारों ने मैरी कॉम के होंसले की तारीफ की और सोशल मीडिया के माध्यम से भारतीय बॉक्सर को प्रेरणा बताते हुए उनकी तारीफ की. मैरी को महिला मुक्केबाजी में 51 किलो वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल में कोलंबिया की बॉक्सर वैलेंसिया ने 3-2 से हरा दिया. लेकिन, 38 साल की उम्र में भी वह जिस कॉन्फिडेंस और ताकत के साथ रिंग में उतरीं, उन्होने हर किसी का दिल जीत लिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज