होम /न्यूज /मनोरंजन /

मसाबा गुप्ता को पापा विवियन रिचर्ड्स के साथ बिताए पलों की आई याद, बोलीं- 'इंग्लैंड, अफ्रीका, हर जगह गए'

मसाबा गुप्ता को पापा विवियन रिचर्ड्स के साथ बिताए पलों की आई याद, बोलीं- 'इंग्लैंड, अफ्रीका, हर जगह गए'

मसाबा को शो 'मसाबा मसाबा' के दूसरे सीजन की रिलीज का इंतजार है. (Instagram/masabagupta)

मसाबा को शो 'मसाबा मसाबा' के दूसरे सीजन की रिलीज का इंतजार है. (Instagram/masabagupta)

मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) की बेटी हैं. वे अक्सर अपने डैड के साथ बिताए खास पलों का जिक्र करती हैं. मसाबा गुप्ता ने अब बताया है कि उन्होंने बचपन में डैड विवियन रिचर्ड्स के साथ दुनियाभर की यात्रा की थी. बता दें कि उन्हें अपने नेटफ्लिक्स के शो 'मसाबा मसाबा' के दूसरे सीजन की रिलीज का इंतजार है, जिसमें उनकी मां नीना गुप्ता भी हैं. पहला सीजन अगस्त 2020 में दिखाया गया था.

अधिक पढ़ें ...

मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने अपना काफी बचपन पिता और वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) के साथ घूमते हुए बिताया था. फैशन डिजाइनर ने एक नए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने विवियन के साथ इंग्लैंड समेत कई देशों की यात्राएं की थीं. मसाबा ने यह भी कहा कि बचपन में यात्राएं करना सबसे अच्छा था. हालांकि, वे कई देशों में गई हैं, पर उनका दिल मुंबई में बसता है.

मसाबा गुप्ता एक्ट्रेस नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं. इस कपल ने बिना शादी किए ही मसाबा को पाला-पोसा था. नीना ने सिंगल मदर के तौर पर उनका लालन-पालन किया था. नीना ने जहां 2008 में विवेक मेहरा के साथ शादी की, वहीं विवियन ने मिरियम रिचर्ड्स से शादी की.

मसाबा का मुंबई में बसता है दिल
मसाबा ने ‘कर्ली टेल्स’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने अपना बचपन दुनियाभर की यात्राएं करते हुए बिताया है जो मुझे लगता है कि एक बच्चे के लिए सबसे अच्छी बात है. लेकिन, मैं बॉम्बे में पैदा हुई और पली-बढ़ी हूं. वास्तव में, मैं दूसरे शहर में तब तक नहीं जा सकती, जब तक वहां कोई जरूरी काम न हो. मैं हमेशा से जुहू की लड़की रही हूं.’

मसाबा को ट्रेवलिंग का है बेहद शौक
वे आगे कहती हैं, ‘जब भी मेरे पास समय होता था या स्कूल की छुट्टी होती थी तो हम हमेशा कहीं-न-कहीं फ्लाइट में होते थे. मेरे पापा उस समय कमेंट्री में काफी एक्टिव थे. हम सिर्फ उनके साथ यात्रा करते थे. हम इंग्लैंड जाते थे. हम अफ्रीका जाते थे. हम सभी जगह जाते थे. मुझे ट्रेवलिंग करना पसंद है, लेकिन मेरा दिल मुंबई में बसता है.’

मसाबा गुप्ता को इस बात का है अफसोस
मसाबा ने खुलासा किया था कि उन्हें सबसे बड़ा अफसोस इस बात का है कि वे 1983 विश्व कप के दौरान डैड को खेलते हुए नहीं देख पाईं. बता दें कि पिछले साल दिसंबर में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मसाबा ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच फाइनल मैच की एक क्लिप शेयर की थी.

Tags: Neena Gupta, Vivian richards

अगली ख़बर