एक्टिंग करना चाहती थी लेकिन बॉलीवुड में कुछ खास तरह के चेहरे ही चलते हैं: मसाबा गुप्ता

एक्टिंग करना चाहती थी लेकिन बॉलीवुड में कुछ खास तरह के चेहरे ही चलते हैं: मसाबा गुप्ता
मसाबा गुप्ता

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) आखिरकार नेटफ्लिक्स की वेब सीरिज ‘मसाबा मसाबा (Masaba Masaba)’ के साथ अपने एक्टिंग के सपने को पूरा कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 10:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता कहती हैं कि वह हमेशा से अभिनय करना चाहती थीं, लेकिन वह इस पेशे में नहीं आईं क्योंकि उन्हें लगता है कि अभिनय की दुनिया में कुछ खास तरह के चेहरे ही चलते है. फैशन डिजाइनर मसाबा आखिरकार अपनी नेटफ्लिक्स सीरिज ‘मसाबा मसाबा (Masaba Masaba)’ के साथ अपने लंबे समय के सपने को पूरा कर रही हैं.

यह सीरिज उनके जीवन के वास्तविक क्षणों से प्रेरित है और इसमें उसकी मां और एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी है. मसाबा ने कहा कि अभिनय शुरुआत से ही उनके दिमाग में था लेकिन जब उन्हें फैशन में दिलचस्पी आने लगी तो अभिनय का सपना कहीं छूट गया. उन्होंने कहा कि फिल्म जगत में एक खास तरह के चेहरे ही बिकते हैं और इसमें किसी की कोई गलती नहीं है.

मसाबा ने बताया कि, 'मैंने कभी खुलकर नहीं कहा कि मुझे अभिनय करना था क्योंकि मैं फैशन में व्यस्त थी और अब भी हूं. फैशन हमेशा से मेरा पहला प्यार है. मैं उन लोगों के पास काम मांगने नहीं जाना चाहती जो मुझ पर भरोसा नहीं करते.' उन्होंने कहा, ‘जब अश्विनी यार्दी मेरे पास नेटफ्लिक्स के लिए इस शो का विचार लेकर आईं तो मैं रोमांचित तो थी लेकिन डरी हुई भी थी.’ सोनम नायर द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'मसाबा मसाबा' में नील भूपलम, रिताशा राठौड़ और समरन साहू भी नजर आएंगे.



फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी हैं. उनका अपने पति और मशहूर फिल्म निर्माता मधु मंटेना से तलाक (Divorce) हो चुका है. साल 2018 में मसाबा और मधु मंटेना ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था. मार्च 2019 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक के लिए केस भी फाइल किया था. इसके बाद मसाबा गुप्ता और मधु मंटेना को बांद्रा फैमिली कोर्ट ने डायवोर्स ग्रांट कर दिया था. पिछले साल यानी मार्च 2019 में मसाबा गुप्ता और मधु मंटेना ने डिवोर्स फाइल किया था. दोनों के रिश्ते में काफी तनाव देखने को मिल रहा था. खुद मसाबा ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी. मसाबा ने 25 अगस्त 2018 में एक पोस्ट किया था और इस रिश्ते पर ब्रेक लगाने की बात की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज