होम /न्यूज /मनोरंजन /

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता का छलका दर्द, कहा-'बिना शादी के बच्चा पैदा करने की नहीं है हिम्मत'

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता का छलका दर्द, कहा-'बिना शादी के बच्चा पैदा करने की नहीं है हिम्मत'

मसाबा गुप्ता का नया शो ‘मॉडर्न लव : मुंबई’ 13 मई से स्ट्रीम होगा. (फोटो साभार: masabagupta/Instagram)

मसाबा गुप्ता का नया शो ‘मॉडर्न लव : मुंबई’ 13 मई से स्ट्रीम होगा. (फोटो साभार: masabagupta/Instagram)

नीना गुप्ता (Neena Gupra) की बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने कहा कि ‘एक्सेप्ट कर लेना एक बात है लेकिन सीन के पीछे जो कुछ होता है वह कुछ और होता है. आप इस तरह से कमेंट पास करेंगे कि किसी के साथ सोई होगी और बच्चा हो गया. मैंने कई सिंगल मदर्स की कहानियां पढ़ी हैं’.

अधिक पढ़ें ...

मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupra) की बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर हैं. नीना और वेस्ट इंडीज के फेमस क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) की लव चाइल्ड हैं मसाबा. नीना और विवियन ने कभी शादी नहीं की, लेकिन एक्ट्रेस ने तमाम दुश्वारियां सह कर भी अपनी बेटी को जन्म दिया. अकेले पाला-पोसा और कामयाब बनाया. हालांकि इस पूरे सफर के दौरान उन्हें तमाम दिक्कतें झेलनी पड़ीं लेकिन नीना ने हार नहीं मानी. एक इंटरव्यू के दौरान मसाबा ने माना कि समाज में कुछ बातों को लेकर आज भी किसी तरह का बदलाव नहीं आया है.

मसाबा गुप्ता देश की जानी-मानी फैशन डिजाइनर में से एक हैं. पिछले साल मसाबा ने नेटफ्लिक्स शो ‘मसाबा मसाबा’ से एक्टिंग डेब्यू किया था, इस शो में नीना गुप्ता भी थीं. मसाबा अब एक और सीरीज ‘मॉडर्न लव : मुंबई’ में जल्द ही नजर आएंगी.

masaba gupta on sir vivian richards

मसाबा गुप्ता एक सफल फैशन डिजाइनर हैं. (Instagram)

बिना शादी बच्चा पैदा करने की हिम्मत मुझमें नहीं है
अपने इस शो का प्रमोशन करते हुए मसाबा गुप्ता ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में रिलेशनशिप पर खुलकर अपने विचार रखे. मसाबा ने कहा कि ‘एक्सेप्ट कर लेना एक बात है लेकिन सीन के पीछे जो कुछ होता है वह कुछ और होता है. आप इस तरह से कमेंट पास करेंगे कि किसी के साथ सोई होगी और बच्चा हो गया. मैंने कई सिंगल मदर्स की कहानियां पढ़ी हैं, जिनके बिना शादी के बच्चे हुए. पीठ पीछे की जाने वाली ऐसी बातों का सामना उन्हें भी करना पड़ा. समय के साथ कुछ नहीं बदला है. एक मॉडर्न महिला होने के नाते क्या मुझमें बिना शादी के बच्चा पैदा करने की हिम्मत है ?..कभी नहीं. मैं एक एक्स्ट्रा प्रेशर लेना नहीं चाहती, और ना ही बच्चे को उस हालत में रखना चाहती हूं’.

रिलेशनशिप में सच्चाई चाहती हैं मसाबा
मसाबा गुप्ता ने दोबारा प्यार होने के बारे में भी बात की. मसाबा ने 2015 में प्रोड्यूसर मधु मंताना से शादी की थी, ये शादी 4 साल ही चली. मसाबा इन दिनों सत्यदीप मिश्रा के साथ रिलेशनशिप में हैं. मसाबा का कहना है कि आपको रियल होना चाहिए,लेकिन आजकल लोग गेम खेलते हैं. मैं जैसी हूं वैसी ही हमेशा रियल रहती हूं. केवल रिलेशनशिप ही नहीं बल्कि कुछ भी नए को खुले दिल से एक्सेप्ट करना होगा’.

ये भी पढ़िए-मसाबा गुप्ता ने पिता विवन रिचर्ड्स के 70वें बर्थडे पर इमोशनल नोट के साथ शेयर कीं खास तस्वीरें

बता दें कि मसाबा गुप्ता का नया शो ‘मॉडर्न लव : मुंबई’ 13 मई से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा.

Tags: Neena Gupta, Vivian richards

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर