• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया के 'मसकली 2.0' पर भड़के लोग, कहा- ये तो कोरोना से ज्‍यादा खतरनाक है

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया के 'मसकली 2.0' पर भड़के लोग, कहा- ये तो कोरोना से ज्‍यादा खतरनाक है

ये गाना 'द‍िल्‍ली-6' में सोनम कपूर और अभिषेक बच्‍चन पर फ‍िल्‍माया गया था.

ये गाना 'द‍िल्‍ली-6' में सोनम कपूर और अभिषेक बच्‍चन पर फ‍िल्‍माया गया था.

फिल्‍म 'दिल्‍ली-6' का गाना 'मसकली' ए आर रहमान (AR Rahman) ने कंपोज किया था. वहीं तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का मसकली 2.0 (Masakali 2.0) तनिष्‍क बाग्‍ची ने कंपोज किया है.

  • Share this:
    मुंबई. तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की जोड़ी ने मिलकर फिल्‍म 'दिल्‍ली-6' का सुपरहिट गाना 'मसकली' (Masakali) रीक्रिएट किया है. इस गाने में तारा और सिद्धार्थ की जोड़ी खूब रोमांस करती नजर आ रही है. रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया ये गाना जबरदस्‍त ट्रेंड कर रहा है, लेकिन अपनी तारीफों के लिए नहीं, बल्कि इस गाने को रीमिक्‍स बनाने के लिए. ऑरिजनी इस गाने को म्‍यूजिक कंपोजर ए.आर. रहमान (A R Rahman) ने कंपोज किया था और इसका अंदाज लोगों को बेहद पसंद आया था. लेकिन इस गाने के रीमिक्‍स वर्जन (Masakali 2) पर ट्विटर पर लोगों का जमकर गुस्‍सा फूट रहा है.

    कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे भारत में हुए जहां एक तरफ लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है, वहीं इसी बीच फिल्‍म 'मरजावां' में नजर आई जोड़ी तारा और सिद्धार्थ के इस नए गाने को आज ही रिलीज किया गया है. गाने का टाइटल है 'मसकली 2.0' है. इस गाने को तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने गाया है. गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है.





    नए गाने को लेकर सोशल मीडिया पर लोग काफी नाराजगी दिखा रहे हैं. अपनी इसी ट्रोलिंग के चलते मसकली2 ट्विटर के ट्रेंड में भी शामिल हो गया. कुछ लोग जहां नए गाने पर अपनी नाराजगी जता रहे हैं तो कई लोग म्‍यूजिक कंपोजर तनिष्‍क बाग्‍ची पर अपनी नाराजगी दिखा रहे हैं.































    दरअसल पिछले कुछ समय में आए सभी रीमिक्‍स गानों को तनिष्‍क बाग्‍ची ने ही कंपोज किया है.













    निर्देशक ओम प्रकाश मेहरा की फिल्‍म 'दिल्‍ली-6' का गाना मसकली सिंगर मोहित चौहान ने गाया था और इसे लेखक प्रसून जोशी ने लिखा था. इस गाने को ए आर रहमान ने कंपोज किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज