'Master' Box Office Collection: फिल्म ने दूसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई

फिल्म 'विजय द मास्टर.

फिल्म 'विजय द मास्टर.

फिल्म फिल्म 'विजय द मास्टर' (Vijay The Master)' ने कोरोना में भी मास्टर फिल्म की ओपनिगं ने प्रभास की फिल्म 'बाहुबली- द कनक्ल्यूजन', 'साहो', '2.O', 'सयेरा नरसिम्हा रेड्डी', 'कबाली' और 'बाहुबली- द बिगिनिंग' को कड़ी टक्कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 5:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. विजय (Vijay) और विजय सेथुपथी (Vijay Sethupathi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मास्टर (Vijay The Master)' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म तहलका मचा रही है. कोरोना काल के बाद ये पहली फिल्म है, जिसको लोगों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. 100 फीसदी ऑक्युपेंसी के साथ सिनेमाघर खुलते तो 'मास्टर' इंडिया में इन फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ देती और भारत की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई होती. सिर्फ तमिलनाडू में ही फिल्म ने 40 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया हैं.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, जहां फिल्म ने कोरोना वायरस के दौरान पहले दिन 25 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी. वहीं, दूसरे दिन करीब 20 करोड़ की कमाई आकी जा रही हैं. माना जा रहा है दूसरे दिन के कलेक्शन के बाद फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लिया है. फिल्म ने तमिलनाडु में कमाई का नया रिकॉर्ड कायम किया है, वहीं तेलुगु क्षेत्रों में भी फिल्म की कमाई अद्भुत रही है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी कहा था कि यह बॉक्स ऑफिस पर किसी सुनामी से कम नहीं है.

फिल्म ने कोरोना में भी मास्टर फिल्म की ओपनिगं ने प्रभास की फिल्म 'बाहुबली- द कनक्ल्यूजन', 'साहो', '2.O', 'सयेरा नरसिम्हा रेड्डी', 'कबाली' और 'बाहुबली- द बिगिनिंग' को कड़ी टक्कर दी है.

Youtube Video

‘मास्टर’ का क्रेज सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशों में जमकर है. फिल्म को ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड में भी रिलीज़ किया गया था. ऑस्ट्रेलिया में फिल्म का कलेक्शन करीब 1.4 करोड़ रहा. लगभग 2000 स्क्रीन्स पर. फिल्म को अच्छे रिव्यूज़ भी मिल रहे हैं. विजय और विजय सेतुपति की जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म को डायरेक्ट किया है लोकेश कनगराज ने. जो इससे पहले 2019 की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ भी दे चुके हैं.

'विजय द मास्टर' फिल्म को लेकर लोगों में इतना क्रेज था कि इसकी टिकट बुकिंग भी एडवांस में बड़ी मात्रा में बुक की गई. फिल्म का हिंदी वर्जन 14 जनवरी को रिलीज हुआ है.

बता दें, फिल्म की कहानी एक कॉलेज के प्रोफेसर पर बेस्ड है और इस भूमिका में विजय नजर आ रहे हैं. यह कोई आम प्रोफेसर नहीं हैं, क्योंकि पूरे ट्रेलर में यह प्रोफेसर पढ़ाता हुआ नहीं, बल्कि मारपीट करता हुआ दिख रहा है. ऐसा लगता है कि यह स्टूडेंट्स का प्रोफेसर नहीं, बल्कि रखवाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज