लाइव टीवी

पॉकेट मनी लेकर अमिताभ-विराट से मिलने निकल पड़े मथुरा के ये मासूम

Praveen Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 15, 2018, 12:47 PM IST
पॉकेट मनी लेकर अमिताभ-विराट से मिलने निकल पड़े मथुरा के ये मासूम
अभिनेता अमिताभ बच्चन और क्रिकेटर विराट कोहली की फाइल फोटो.

मथुरा आने के लिए ट्रेन में चढ़े लेकिन गलती से महिला कोच में चढ़ने के कारण जीआरपी ने पकड़ लिया. पूछताछ की तो दोनों ने अपने मुंबई आने का उद्देश्य और पूरी कहानी बताई.

  • Share this:
मथुरा के गौरानगर कॉलोनी का रहने वाले दो बच्चे अपने चहेते अभिनेता अमिताभ बच्चन और क्रिकेटर विराट कोहली को नजदीक से देखने और उनसे मिलने की चाहत में मुंबई गए थे. दोनों अमिताभ के बंगले ' जलसा' तक तो पहुंच गए लेकिन उनका दीदार नहीं हो सका. इसके बाद दूसरे ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर से मिलने की इच्छा जाहिर की तो रात होने की बात कह दोनों लौटने के लिए निकल पड़े. मथुरा आने के लिए ट्रेन में चढ़े लेकिन गलती से महिला कोच में चढ़ने के कारण जीआरपी ने पकड़ लिया. पूछताछ की तो दोनों ने अपने मुंबई आने का उद्देश्य और पूरी कहानी बताई.

जिसके बाद जीआरपी ने उनके परिजनों से फोन पर संपर्क किया और परिजन दोनों को मुंबई से लेकर वृंदावन आए. यहां उन्होंने अपनी पूरी यात्रा के बारे में पुलिस और परिजनों को बताया. बता दें कि जयदेव का 14 वर्षीय बेटा भावेश अपनी मौसी के बेटे 10 वर्षीय अमन पाठक के साथ बीते 10 अप्रैल को घर से दूध लेने जाने के लिए निकला था, लेकिन दोनों वापस नहीं लौटे. परिजनों ने दोनों के अपहरण की आशंका जताते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी.

जब उन्हें मुंबई से आए फोन पर बच्चों की जानकारी मिली तो वे दोनों बच्चों को लेकर वृंदावन लौटे. यहां पुलिस और परिजनों के सामने बच्चों ने पूरी कहानी बयां की और बताया कि वे लोग पॉकेट मनी लेकर फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और क्रिकेटर विराट कोहली को नजदीक से देखने के लिए मुंबई गए थे.

दोनों बच्चों से जब रास्ते में उनके खाने-पीने और किराए के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पॉकेट मनी के करीब 350 रुपये उनके पास थे. ऑटो का किराया दिया लेकिन ट्रेन में टिकट नहीं लिया. रास्ते में भूख लगने पर स्टेशन पर समोसे और चिप्स खाए थे. लेकिन दोनों को मलाल है कि उनकी मुलाकात अभिनेता अमिताभ बच्चन और क्रिकेटर विराट कोहली नहीं हो पाई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 15, 2018, 12:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर