होम /न्यूज /मनोरंजन /'जब कोई बात बिगड़ जाए' गाने के बाद तबाह हो गया था कुमार सानू का घर, लेना पड़ा था तलाक, 'जुर्म' के दौरान हुई थी खता

'जब कोई बात बिगड़ जाए' गाने के बाद तबाह हो गया था कुमार सानू का घर, लेना पड़ा था तलाक, 'जुर्म' के दौरान हुई थी खता

1994 में कुमार सानू ने दूसरी शादी सलोनी से की. फाइल फोटो.

1994 में कुमार सानू ने दूसरी शादी सलोनी से की. फाइल फोटो.

Kumar Sanu alleged affair with Meenakshi Seshadri: 90 के दशक में अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनाने वाले कुमार सानू की ...अधिक पढ़ें

मुंबई. ‘तुमसा कोई प्यारा’, ‘ये बंधन तो’, ‘तेरी चुनरिया’, ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’, ‘पास वो आने लगे’, ‘चुरा के दिल मेरा’ जैसे न जाने कितने गानों को 90 के दशक की सुपरहिट सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) ने अपनी आवाज है. 90 के दशक में उनकी आवाज को इतना पसंद किया जाता था कि फिल्मों में रोमांटिक गानों के लिए मेकर्स के जहन में सिर्फ एक नाम आता था और वो नाम होता था कुमार सानू. सिंगर ने फिल्म ‘जुर्म’ का गाना ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ गाया. इस गाने के बाद सानू साहब की पहली शादी बिगड़ गई और बात तलाक तक पहुंच गई.

कहते हैं न प्यार अंधा होता है. वो कभी भी, किसी से भी हो सकता है. कुमार सानू (Kumar Sanu) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. शादीशुदा होने के बाद भी सिंगर 90 के दौर की चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) के साथ सीरियस अफेयर में पड़ गए थे. पत्नी रीटा भट्टाचार्य तक बात पहुंची और घर में हंगामा शुरू हो गया और बात तलाक तक पहुंच गई. इसके बाद जो हुआ, उसे लेकर अलग-अलग बातें कही जाती हैं.

कुमार-मीनाक्षी के रिश्ते को लेकर दो मत
कुमार और मीनाक्षी की पहली मुलाकात महेश भट्ट की फिल्म ‘जुर्म’ के प्रीमियर के दौरान हुई थी. फिल्म का सुपरहिट गाना ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ कुमार सानू ने गाया था. इसे मीनाक्षी पर फिल्माया गया था. कुछ लोग कहते हैं कि ये सिंगर का एक तरफा प्यार था, तो कुछ दोनों के ही इस रिश्ते में शामिल होने की बात कहते थे. लेकिन अंजाम जो हुआ, उसके बाद सानू ‘न घर के रहे न घाट के’.

तीन साल तक रहा दोनों के बीच प्यार!
मीनाक्षी और कुमार सानू के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गई थीं. जल्द ही इनके अफेयर की खबर आग की तरह पूरी इंडस्ट्री में फैल गई थी. पत्नी से बिगड़ते रिश्ते की बात भी सबको पता चल गई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो मीनाक्षी का शादीशुदा सिंगर के साथ करीब तीन साल तक रिश्ता चला था. लेकिन इस पूरे वाक्ये के चलते मीनाक्षी और कुमार सानू की इमेज की भी खूब किरकिरी हुई थी.

तीसरी बार सलोनी भट्टाचार्य से हुआ प्यार
इसके चलते मीनाक्षी और कुमार सानू का ब्रेकअप भी हो गया था. मीनाक्षी ने फिर फिल्मी करियर को छोड़कर हरीश मैसूर नाम के एक बैंकर से शादी कर ली थी. वहीं, मीनाक्षी और रीटा से अलग होने के बाद कुमार सानू को फिर प्यार हुआ. सलोनी भट्टाचार्य के साथ उनका अफेयर शुरू हुआ और दोनों ने शादी कर ली. सलोनी भट्टाचार्य अपनी दोनों बेटियों के साथ लंदन में रहती हैं.

Tags: Entertainment Special, Singer

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें