मीरा चोपड़ा के दो रिश्तेदारों की कोरोना से हुई मौत, एक्ट्रेस बोलीं- COVID ने नहीं, खराब...

(photo credit: instagram/@meerachopra)

(photo credit: instagram/@meerachopra)

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए बताया है कि कोरोना के चलते उनके दो रिश्तेदारों का निधन हो गया है. साथ ही मीरा चोपड़ा ने देश की स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर भी गुस्सा जाहिर किया है.

  • Share this:

मुंबईः कोरोना (Coronavirus) के चलते इन दिनों हर तरफ से निराशा भरी खबरें सामने आ रही हैं. मनोरंजन जगत से भी अब तक कई सेलेब इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. वहीं, कई सेलेब्स इस महामारी के चलते अपनों को खोने का दर्द भी बयान करते नजर आ रहे हैं. इस लिस्ट में अब ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कजिन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) का नाम भी शामिल हो गया है. मीरा चोपड़ा ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए बताया है कि कोरोना के चलते उनके दो रिश्तेदारों का निधन हो गया है. साथ ही मीरा चोपड़ा ने देश की स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर भी गुस्सा जाहिर किया है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मीरा ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपने कजिन्स की मौत की वजह कोरोना नहीं, बल्की देश की खराब स्वास्थ्य व्यवस्था को बताया है. मीरा चोपड़ा के मुताबिक उनके रिश्तेदारों की मौत कोरोना के चलते नहीं बल्की खराब स्वास्थ्य सुविधा के चलते हुई है. उन्होंने देश में ऑक्सीजन की कमी पर भी सवाल खड़े किए हैं.


अपने ट्वीट में मीरा चोपड़ा ने लिखती हैं- 'ये दिल तोड़ देने वाला है. कुछ यह कह रहे हैं कि, ये कोविड की मौत नहीं हैं, ये हमारे असफल बुनियादी ढांचे द्वारा की गई हत्याएं हैं. एकमात्र देश जहां लोग मर रहे हैं क्योंकि वहां ऑक्सीजन नही हैं. डर उत्पन्न करने वाला.' मीरा ने आगे कहा- 'मै लगातार डर के साथ जी रही हूं कि आगे क्या होगा. हर एक जिंदगी बस अब खत्म होती दिख रही है. आप सब करने की कोशिश करते हैं, लेकिन फिर भी उन्हें खो देते हैं.'
मीरा चोपड़ा का ये ट्वीट अब वायरल हो रहा है, जिस पर कई यूजर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई यूजर्स ने मीरा चोपड़ा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किये हैं और देश के मौजूदा हालातों पर दुख जाहिर किया है. यूजर्स ने मीरा चोपड़ा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इन दिनों देश में अधिकतर लोग इन्हीं हालातों से गुजर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज