प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा ने खड़े किए सवाल, बोलीं- 'गैरकानूनी है तो ऑनलाइन कैसे मिलता है CBD ऑयल'

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा. फोटो साभार- @meerachopra/Instagram

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने सवाल उठाया है कि भारत में अवैध होने पर सीबीडी तेल गैरकानूनी है तो ऑनलाइन ये खुलआम कैसे मिल रहा है?

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) की जांच में ड्रग एंगल सामने आने के बाद  (Bollywood) से ड्रग्स के नातों की जो पोल खुल रही है, उस पोल ने लोगों को चौका दिया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)की जांच के घेरे में अब बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस भी हैं, जिन्हें पूछताछ के लिए सम्मन भेजा है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के नाम सामने आने के बाद प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) की बहन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने सवाल खड़े किए हैं.

    एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने सवाल उठाया है कि भारत में अवैध होने पर सीबीडी तेल गैरकानूनी है तो ऑनलाइन ये खुलआम कैसे मिल रहा है? उन्होंने ट्वीट कर कहा- अगर ये गैरकानूनी है तो सीबीडी ऑयल ऑनलाइन कैसे मिल रहा है? मैंने चेक किया, यह अमेजन पर भी उपलब्ध है. अगर ये गैरकानूनी है तो इसको लेकर कोई नियम क्यों नहीं?





    मीरा का सवाल ऐसे समय में आया है जब नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही है और बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस को पूछताछ के लिए बुलाया है.

    मीरा चोपड़ा ने सीबीडी ऑयल को लेकर ये मुद्दा इसलिए उठाया, क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रहीं जया साहा ने एनसीबी की पूछताछ में यह माना कि उन्होंने श्रद्धा कपूर के लिए कैनेबिस ऑयलका इंतजाम किया था और इसे ऑनलाइन मंगाया था. रिया और सुशांत के लिए भी उन्होंने यह बात स्वीकार की है.

    आपको बता दें कि एनसीबी आज एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ करने वाली थी. लेकिन रकुल प्रीत की तरफ से कहा गया कि उन्‍हें समन नहीं मिला है. इसके बाद एनसीबी ने भी मामले में प्रतिक्रिया दी. बाद में जानकारी मिली कि रकुल प्रीत को समन मिल गया है. अब एनसीबी उनसे शुक्रवार को दीपिका पादुकोण के साथ उनसे भी पूछताछ करेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.