• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ रिलेशनशिप पर खुलकर बोले मीजान जाफरी, कही ये बात

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ रिलेशनशिप पर खुलकर बोले मीजान जाफरी, कही ये बात

मीजान ने अपने और नव्या के रिलेशनशिप को लेकर बयान दिया है. फाइल फोटो

मीजान ने अपने और नव्या के रिलेशनशिप को लेकर बयान दिया है. फाइल फोटो

जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jafferi) अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं. ऐसे में मीजान ने अपने और नव्या के रिलेशनशिप को लेकर बयान दिया है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jafferi) अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं. ऐसे में मीजान ने अपने और नव्या के रिलेशनशिप को लेकर बयान दिया है. दरअसल, मई 2018 में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ मीजान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. ये तस्वीर किसी पार्टी के दौरान ली गई थी. जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा होने लगी.

    हाल ही में लीडिंग डेली से की बातचीत में मिजान जाफरी (Meezaan Jafferi) ने खुलासा किया कि कैसे उनके माता-पिता उनसे पूछते थे कि उनके और नव्या के बीच क्या पक रहा है? उन्होंने यह भी बताया कि जब वह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर 'जलसा' जाते हैं, तो उनके पीछे पपराज़ी पड़ जाते हैं जो उन्हें बहुत अजीब लगता है. मीजान ने कहा, 'बहुत पहले किसी ने मुझसे नव्या के बारे में पूछा था, तब मैं मलाल का प्रचार कर रहा था. मेरे लिए वो हैरान करने वाली बात थी. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो, मैं और नव्या वास्तव में क्लोज फ्रेंड हैं और मुझे लगता है कि मेरी वजह से उसका नाम बहुत जगह आया है और यह ठीक नहीं है. यह उनका निजी जीवन है. मैं उनके परिवार को शामिल नहीं करना चाहता. इस समय किसी और के बारे में बात करना वास्तव में ठीक नहीं है.'

    मिजान (Meezaan Jafferi) ने आगे कहा कि उनके पिता अभिनेता जावेद जाफरी (Javed Jafferi) भी ये सोचने लगे थे कि हमारे बीच क्या चल रहा है. मिजान बोले, "उस समय मुझे मेरे ही घर में जाना अजीब लग रहा था. मेरे माता-पिता मुझे देख रहे थे. उन्होंने कहा कि ये क्या है?' मैंने कहा कि मुझे नहीं पता ये क्या है. मैं आखिरी बार जलसा दिवाली पार्टी में गया था, वहां पर पूरी इंडस्ट्री मौजूद थी.'

    बता दें इससे पहले भी मिजान अपने और नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ रिलेशनशिप पर बोल चुके हैं. इससे पहले उन्होंने कहा था, कि वह (नव्या) मेरी बहन की ख़ास दोस्त है और मेरी भी. मैं ऐसी किसी भी रिलेशनशिप में नहीं हूं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज