क्या अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली को Date कर रहे हैं मीजान? जावेद जाफरी ने दिया जवाब

नव्या नवेली नंदा और मीजान (फोटो साभारः Instagram @meezanjafri3 @navyananda)

जावेद जाफरी (Javed Jafari) ने अपने बेटे मीजान (Meezan) और नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के रिलेशनशिप में होने की अफवाहों को गलत बताया है. उन्होंने बताया कि वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, जो एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं.

  • Share this:
    मुंबईः इन दिनों जावेद जाफरी (Javed Jafari) के बेटे मीजान (Meezan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के रिलेशनशिप की खूब चर्चाएं हो रही हैं. दोनों ही स्टारकिड एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं और एक-साथ बड़े हुए हैं. इन दोनों के 2017 से जुड़े होने की खबरें आ रही हैं, जब इन्हें मुंबई के एक मूवी थियेटर से साथ निकलते देखा गया था. तब इन्होंने खुद को छिपाने की बहुत कोशिश की थी, फिर भी उनकी कई फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं. अब एक्टर जावेद जाफरी (Javed Jafari) ने इन खबरों को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

    जावेद जाफरी (Javed Jafari) ने उनके रिलेशनशिप में होने की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में जावेद ने कहा कि लोग दोस्ती को एक दूसरा ही मतलब दे देते हैं. वह कहते हैं, 'लोग कन्टेंट चाहते हैं. अच्छे दोस्त होने का मतलब हमेशा से कुछ और ही निकाला जाता है. ये बच्चे एक-साथ बड़े हुए हैं. मेरी बेटी और नव्या स्कूल से ही अच्छे दोस्त हैं. उनके आपस में कई दोस्त हैं. सारा अली खान और मीजान (Meezan) एक ही स्कूल में पढ़ते थे. वे घर आया करते थे, तो 3 बजे तक साथ होते थे. चूंकि वह हमेशा एक-साथ होते थे, तो उन्हें आपस में जोड़ कर देख पाना आसान है.'

    ये भी पढ़ेंः Happy Birthday: गजल सम्राट जगजीत सिंह की मखमली आवाज में था रूह में उतरने का हुनर

    मीजान (Meezan) ने नव्या से अपने रिलेशनशिप में होने की खबरों को खारिज कर दिया है. इंस्टाग्राम पर उनकी फोटोज अक्सर सुर्खियां बन जाती हैं. पिछले महीने नव्या ने मीजान (Meezan) के बेस्ट डेब्यू एक्टर का खिताब जीतने पर उन्हें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जगह दी थी. नव्या पहले भी अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से लोगों की उत्सुकता बढ़ा चुकी हैं. जब उन्होंने एक गॉर्जियस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें मीजान (Meezan) ने कैमरे में पीछे होने वाले शख्स के बारे में पूछा, तब नाव्या ने संदेह पैदा करने वाला रिस्पॉन्स दिया था. उन्होंने कहा था कि मेरा पर्सनल फोटोग्राफर. इनके इस कमेंट ने कई लोगों को यह विश्वास करने में मजबूर कर दिया कि वह मीजान (Meezan) के बारे में बोल रही हैं.

    पहले भी मीजान (Meezan) ने नव्या को डेट करने की खबरों को खारिज किया था और दावा किया था कि वह सिंगल है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, 'हमारे कई कॉमन फ्रेंड्स हैं, वह मेरी बहन की बेस्ट फ्रेंड हैं और बहुत अच्छी दोस्त भी. मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.