लाइव टीवी

खेसारी यादव की 'मेंहदी लगाकर रखना 3' का ट्रेलर आउट, सहर आफसा संग जबर्दस्त रोमांस

News18Hindi
Updated: February 14, 2020, 10:46 PM IST
खेसारी यादव की 'मेंहदी लगाकर रखना 3' का ट्रेलर आउट, सहर आफसा संग जबर्दस्त रोमांस
खेसारी लाल यादव

भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और सहर आफसा की फिल्म 'मेंहदी लगाकर रखना 3' का जबर्दस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2020, 10:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की हिट फिल्म की सिक्वल ‘मेहंदी लगाके रखना 3 (Mehandi Laga Ke Rakhna 3)’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ के फर्स्‍ट लुक ने तो इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ाई ही थी, अब ट्रेलर ने भोजपुरिया दर्शकों के उत्साह को दोगुना कर दिया है. ट्रेलर को मिल रहे व्‍यूज को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्‍म भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर एक बार फिर से धमाल मचाने वाली है.

ट्रेलर में खेसारीलाल यादव और नवोदित अदाकारा सहर आफसा की शानदार केमेस्‍ट्री में ऋतु सिंह की इंट्री ने धमाल मचाकर रख दिया है. हालांकि ट्रेलर में क्‍लाइमेक्‍स को रिवील नहीं किया गया है. फिर भी ट्रेलर मास अपीलिंग है. यही वजह है कि इंटर 10 म्‍यूजिक के यूट्यूब चैनल पर ट्रेलर रिलीज के बाद महज दो घंटे में 225,478 से ज्‍यादा व्‍यूज मिले हैं.

‘मेहंदी लगाके रखना 3’ के ट्रेलर की शुरूआत खेसारीलाल यादव की बेरोजगारी और निठल्‍लेपन से होती है. जो क्‍लाइमेक्‍स तक पहुंच कर दिलचस्‍प हो जाती है. इसी बीच उनको फिल्‍म की लीड अदाकारा सहर आफसा से प्रेम होता है, फिर आता है ट्विस्‍ट. इस फिल्‍म में ऋतु सिंह से उनकी सगाई हो जाती है. आपको बता दें कि फिल्‍म की फ्रेंचाइजी के पहले पार्ट में भी ऋतु सिंह थी.

यहां देखें मेंहदी लगाकर रखना का ट्रेलर



उस वक्‍त उनकी केमेस्‍ट्री खूब पसंद की गई थी, सो रजनीश मिश्रा एक बार फिर से अपनी पार्ट 3 में उन्‍हें एक अलग ही किरदार में लेकर आये हैं. तब ऋतु और खेसारीलाल का गाना लगाके फेयर लवली खूब वायरल हुआ था. मगर इस बार फिल्‍म में वेसलीन के जरिये रजनीश मिश्रा ने फेयर लवली को रिप्‍लेस किया है. उस पर आम्रपाली दुबे के ठुमके ट्रेलर का फीवर बढ़ाती नजर आयी है. कुल मिलाकर देखें तो ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ पूरी तरह‍ से रजनीश मिश्रा स्‍टाइल में बनी है. जहां परिवार और संस्‍कार के साथ मधुर संगीत व सटीक एक्‍शन सीक्‍वेंस फिल्‍म को आकर्षक बनाती नजर आती है.

खेसारी की अगली फिल्म.
यह भी पढ़ेंः Love Aaj Kal Review: इम्‍तियाज, आपके 'जोई-वीर' ऑडियंस को तंग कर सकते हैं

बहरहाल, अब देखना होगा कि फिल्‍म जब बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज होती है, तो दर्शक को कितना पसंद आती है. क्‍या यह मेंहदी के पहले दो पार्ट पीछे छोड़ पायेगी. इसके जवाब के लिए तो फिल्‍म के रिलीज होने का इंतजार करना होगा. हालांकि फिल्‍म के निर्माता निशांत उज्‍जवल का दावा है कि ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ इस साल की सबसे बड़ी ब्‍लॉक बस्‍टर होगी.

यह भी पढ़ेंः रानी ने सैफ को करीना के बारे में दी थी सलाह, 'समझो आदमी को डेट कर रहे हो'

यशी फिल्‍म्‍स, अभय सिन्‍हा और ईज माय ट्रिप डॉट कॉम प्रस्‍तुत और रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट बैनर तले बन रही ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ में खेसारीलाल यादव और सहर आफसा के अलावा फिल्‍म में श्रद्धा नवल, मनोज सिंह टाइगर, बृजेश त्रिपाठी, रोहित सिंह मटरू, नीलकमल, महेश आचार्य, अमित शुक्‍ला, निशा झा, महनाज श्राफ, सूर्या द्विवेदी और उदय तिवारी मुख्‍य भूमिका में होंगे. एक गाने में यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे का भी दमदार एपीयरेंस होगा. प्रोजेक्‍ट डिजाइनर अनंजय रघुराज और पीआरओ रंजन-सर्वेश हैं. गीत विनय बिहारी, प्‍यारेलाल यादव, मनोज भावुक, अजीत हलचल और यादव राजा का होगा. छायांकन आर आर प्रिंस, एक्‍शन हीरा यादव, कोरियोग्राफी रिकी गुप्‍ता, संजय कोर्वे, संजीव शर्मा और कार्यकारी निर्माता अनिल कुमार सिंह व सुरेंद्र कुमार हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 10:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर