• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मेहरीन पीरजादा ने भव्‍य बिश्नोई से तोड़ी अपनी Engagement, बोलीं- 'मेरा उनसे कोई संबंध नहीं'

मेहरीन पीरजादा ने भव्‍य बिश्नोई से तोड़ी अपनी Engagement, बोलीं- 'मेरा उनसे कोई संबंध नहीं'

मेहरीन पीरजादा और भव्य बिश्नोई ने 12 मार्च को जयपुर में सगाई की थी. (फोटो साभारः Instagram/mehreenpirzadaa)

मेहरीन पीरजादा और भव्य बिश्नोई ने 12 मार्च को जयपुर में सगाई की थी. (फोटो साभारः Instagram/mehreenpirzadaa)

एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा (Mehreen Pirzada) और पॉलिटिशियन भव्य बिश्नोई (Bhavya Bishnoi) ने 12 मार्च को परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की थी.

  • Share this:
    नई दिल्लीः एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा (Mehreen Pirzada) ने 3 जुलाई को पॉलिटिशियन भव्य बिश्नोई (Bhavya Bishnoi) से अपनी सगाई टूटने का ऐलान किया है. यह घोषणा उनकी सगाई के लगभग चार महीने बाद हुई है. मेहरीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किए एक बयान में कहा है कि उनका ब्रेकअप शांति के साथ हुआ है. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वे अब भव्य, उनके परिवार या दोस्तों के साथ नहीं जुड़ी हैं.

    एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट में लिखा है, 'भव्य बिश्नोई और मैंने अपनी सगाई तोड़ने और शादी न करने का फैसला किया है. यह निर्णय शांति के साथ एक-दूसरे के हितों को ध्यान में रखते हुए किया गया है. मैं दिल से सम्मान के साथ कहना चाहती हूं कि अब से भव्य बिश्नोई, उनके परिवार के किसी सदस्य या दोस्त के साथ मेरा कोई संबंध नहीं है. इस मुद्दे पर मेरा यही एक बयान रहेगा. मुझे उम्मीद है कि हर कोई मेरी प्राइवेसी का सम्मान करेगा, क्योंकि यह एक बेहद निजी मामला है. मैं काम करना जारी रखूंगी और अपने अगले प्रोजेक्ट्स में अच्छा से अच्छा काम करने की कोशिश करूंगी.

    (फोटो साभारः Instagram/mehreenpirzadaa)


    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेहरीन पीरजादा और भव्य बिश्नोई ने 12 मार्च को जयपुर में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की थी. बता दें कि मेहरीन ने अपने इंस्टाग्राम पेज से भव्य और अपनी तस्वीरें हटा दी हैं. काम की बात करें तो मेहरीन पीरजादा 'एफ 3' (F3) में नजर आएंगी, जो फिल्म 'एफ 2' (F2) का सीक्वल है. अनिल रविपुडी की फिल्म में तमन्ना भाटिया, वेंकटेश डग्गूबाती और वरुण तेज लीड रोल निभा रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज