लाइव टीवी

VIDEO शेयर कर मियांग चांग ने बयां किया अपना दर्द, बोले - 'मैं कोरोना वायरस नहीं हूं'

News18Hindi
Updated: April 9, 2020, 8:54 PM IST
VIDEO शेयर कर मियांग चांग ने बयां किया अपना दर्द, बोले - 'मैं कोरोना वायरस नहीं हूं'
मियांग चांग. (फोटो साभार: इंस्टाग्राम/meiyangchang)

मियांग चांग (Meiyang Chang) का कहना है कि उनके लुक्स की वजह से उन्हें भी ऐसे ही एक्सपीरियंस से गुजरना पड़ रहा है, जहां लोग उन्हें 'कोरोना' कहकर बुला रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई : कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के बीच दिल्ली (Delhi) में रहने वाले कुछ नॉर्थ ईस्ट के स्टूडेंट्स के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. जिसमें उनका कहना था कि, लोग यहां उन्हें 'कोरोना' कहकर बुला रहे हैं. जिस पर उन्होंने कड़ी आपत्ती जाहिर की थी, लेकिन अब ऐसा ही एक वीडियो बॉलीवुड सिंगर और एक्टर मियांग चांग (Meiyang Chang) ने भी शेयर किया है. मियांग चांग का कहना है कि उनके लुक्स की वजह से उन्हें भी ऐसे ही एक्सपीरियंस से गुजरना पड़ रहा है, जहां लोग उन्हें 'कोरोना' कहकर बुला रहे हैं.

मियान चांग ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं, 'नमस्कार मेरा नाम मियान चांग है और मैं कोरोना वायरस नहीं हूं. अब आप सोच रहे होंगे कि शाहरुख खान का डायलॉग मैं ऐसे घुमा-फिराकर क्यूं बोल रहा हूं. तो मैं आपको विस्तार में बताता हूं. यह बात लॉकडाउन से कुछ दिनों पहले की है. एक बार मैं रात को अपने घर वापस जा रहा था, जब अचानक बाइक पर सवार दो लोग मेरे बगल से गुजरे और जोर से चिल्लाए कोरोना वायरस और निकल गए.'

उन्होंने आगे कहा, 'शायद उन लोगों ने ऐसा इसलिए कहा, क्योंकि मैं थोड़ा अलग दिखता हूं. यह सब सुनकर मुझे काफी गुस्सा आया. लगा की उन्हें कुछ तो बोलूं, लेकिन फिर संभल गया, क्योंकि ऐसी बातें मैं बचपन से ही सुनता आया हूं. कभी चिंग चॉन्ग, कभी हक्का नूडल, कभी मोमोज तो कभी आंखे तो खोल ले साले. यह नॉर्थ-ईस्ट के कई लोगों के साथ होता है.' वीडियो में चांग काफी कुछ कहते दिखे, जिसके बाद रवीना टंडन और सोनल चौहान ने भी इस पर कमेंट करते हुए घटना को दुखद बताया है.



यहां देखें मियांग चांग का पूरा वीडियो...







मियांग चांग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें लोग उनके साथ हुई इस घटना पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और नॉर्थ-ईस्ट के लोगों को चाइनीज कहने पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. रवीना टंडन ने चांग के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, 'चांग तुम्हारी बात सुनकर मेरी आंखों में आंसू आ गए. मैं तुम्हारे पास आकर तुम्हें गले लगाना चाहती हूं. यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण मैसेज है. उम्मीद है यह ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचेगा.'

ये भी पढ़ें- Lockdown में इस एक्ट्रेस के घर आई खुशखबरी, दूसरी बार बनी मां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 8:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading