Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    सना खान के आरोपों पर मेल्विन लुइस ने तोड़ी चुप्पी, शेयर की ऑडियो रिकॉर्डिंग, एक्ट्रेस बोलीं- 'यही प्लान था मेरा'

    सना खान (Sana Khan) के आरोपों के बाद मेल्विन लुइस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोन रिकॉर्डिंग शेयर की है.
    सना खान (Sana Khan) के आरोपों के बाद मेल्विन लुइस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोन रिकॉर्डिंग शेयर की है.

    मेल्विन लुइस (Melvin Louis) ने सना खान (Sana Khan) के आरोपों को लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोन रिकॉर्डिंग शेयर की है. यह रिकॉर्डिंग मेल्विन और सना खान के बीच हुई बातचीत का है, जिसे सुनकर पता चल रहा है कि यह रिकॉर्डिंग दोनों के ब्रेकअप के बाद की है.

    • Share this:
    मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. सना खान का हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस (Melvin Louis) से ब्रेकअप हुआ है, जिसके बाद से ही हर तरफ उन्हीं की बातें हो रही हैं. दरअसल, सना खान ने अपने और मेल्विन के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी कुछ कहा था और अपने एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस (Melvin Louis) पर अपनी एक साथी के साथ मिलकर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही सना ने मेल्विन को काफी अपशब्द भी कहे थे. जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.

    इस पूरी घटना के बाद मेल्विन पहली बार सामने आए हैं और सना खान के आरोपों को लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोन रिकॉर्डिंग (Phone Recording) शेयर की है. यह रिकॉर्डिंग मेल्विन और सना खान के बीच हुई बातचीत का है, जिसे सुनकर पता चल रहा है कि यह रिकॉर्डिंग दोनों के ब्रेकअप के बाद की है. रिकॉर्डिंग में सना खान को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि मेल्विन की छवि खराब करना उनका प्लान था.


    मेल्विन ने जो ऑडियो रिकॉर्डिंग शेयर की है उसमें वह सना खान (Sana Khan) से बात कर रहे हैं. जिसमें सना खान कह रही हैं, "मुझे तुम्हें अपमानित करना पड़ा, क्योंकि में पब्लिकली अच्छा महसूस करना चाहती थी." इस पर मेल्विन कहते हैं कि, 'मुझे पूरा भरोसा है कि तुम्हारा यही इरादा था.' इस पर सना कहती हैं कि, 'हां सही कहा, यही मेरा इरादा था.'



    वहीं इस ऑडियो को शेयर करते हुए मेल्विन लुइस ने कैप्शन में लिखा है, 'तुमने मेरा मजाक उड़ाया, तुमने मेरे रंग और जाति का भी मजाक उड़ाया. तुमने मेरे परिवार का मजाक उड़ाया. अपने घिनौने आरोपों से तुमने मेरे पसंदीदा लोगों का भी मजाक बनाया. तुमने अपना सर्वश्रेष्ठ किया. उम्मीद है कि अब तुम पब्लिकली अच्छा महसूस कर रही होगी.' मेल्विन के इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान हो गया है, लेकिन इन सबके बाद अभी तक सना खान का इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है.

    ये भी पढ़ें : सलमान खान की फिल्म 'राधे' के सेट पर चोटिल हुए रणदीप हुड्डा, PHOTO शेयर कर कही ये बात...
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज