• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD MIKA SINGH AGAIN LASH OUT ON KRK SAYS I AM NOT KARAN JOHAR OR ANURAG KASHYAP I AM YOUR DADDY SS

मीका सिंह ने KRK को दिया चैलेंज, बोले- 'मुझसे पंगा नहीं लेगा वो, क्योंकि मैं...'

सोशल मीडिया में मीका सिंह और केआरके के ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं. फाइल फोटो.

केआरके को ‘गधा’ और ‘डरा हुआ चूहा’ बताने के बाद मीका सिंह (Mika Singh) ने फिर एक ट्वीट कर उन्हें घेरा है. मीका सिंह ने एक फैन के ट्वीट पर जवाब देते उन्होंने कहा कि वो केवल बॉलीवुड के सॉफ्ट लोगों को निशाना बनाता है.

  • Share this:
    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) और कमाल आर खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके बीते कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए है. सलमान खान द्वारा एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद से केआरके सोशल मीडिया पर एक के बाद एक ट्वीट्स कर रहे हैं. अब दोनों की इस लड़ाई में सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) भाईजान को सपोर्ट करते हुए मैदान में उतर गए हैं. पहले उन्होंने केआरके को ‘गधा’ और ‘डरा हुआ चूहा’ बताया था अब उन्होंने फिर एक ट्वीट कर उन्हें घेरा है. मीका सिंह ने एक फैन के ट्वीट पर जवाब देते उन्होंने कहा कि ये केवल बॉलीवुड के सॉफ्ट लोगों को निशाना बनाता है.

    सोशल मीडिया पर मीका सिंह काफी एक्टिव रहते हैं. सलमान खान और कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बहस में भी वह कूद पड़े. उन्होंने एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- 'वो सिर्फ बॉलीवुड के मशहूर और सॉफ्ट लोगों के साथ पंगे लेता है. पर बाप से नहीं लेगा. प्लीज मेरे बेटे को बोलो मुझे अनब्लॉक करे प्लीज.. मैं करण जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूं... मैं इसका पापा हूं. '

     Mika Singh, Kamaal R Khan, Karan Johar, Anurag Kashyap, Mika Singh challenges KRK, Social Media, Viral Post, Mika Singh KRK messes with soft people, Mika Singh challenges KRK, Mika announces to mess with him, मीका सिंह, केआरके

    दरअसल, ट्विटर पर चली लंबी बहस के बाद कमाल खान ने मीका सिंह को ब्लॉक कर दिया था. मीका के इस ट्वीट को सलमान खान के फैंस भी पसंद कर रहे हैं.

    मीका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि  केआरके को किसी फिल्म के रिव्यू में पर्सनल कमेंट नहीं करना चाहिए. ‘राधे: योर मोस्टेड वांटेड भाई’ को बदनाम करने पर सलमान ने कानूनी नोटिस भेजी है. सलमान की कानूनी टीम ने मानहानि का मुकदमा दायर किया गया है क्योंकि KRK  ने कहा है कि सलमान खान भ्रष्ट हैं, वह और उनका ब्रांड ‘बीइंग ह्यूमन’ धोखाधड़ी, हेरफेर और मनी लॉन्ड्रिंग लेनदेन में शामिल हैं'.

    मीका ने बॉलीवुड स्पाई यूटयूब चैनल पर एक वीडियो में केआरके को गधा और चूहा कह कर बुलाया था. मीका का कहना था कि मीडिया और क्रिटिक्स को किसी भी फिल्म के बारे में कुछ भी रिव्यू देने का अधिकार है, लेकिन पर्सनल अटैक नहीं होना चाहिए. मीका सिंह ने बताया कि अगर कभी केआरके ने मुझ पर कमेंट किया तो ‘मेरी तरफ से कोई केस-वेस नहीं होगा, सीधे झापड़ होगा. केआरके इतना बड़ा चूहा है वो अपनी बिल से बाहर नहीं निकलेगा क्योंकि उसे पता है जैसे ही वो बाहर निकलेगा उसे झापड़ पड़ने वाले हैं.
    Published by:Shikha Pandey
    First published: