मीका और चाहत की बेडरूम टॉक का ऑडियो लीक, एक्ट्रेस बोलीं- ओफ्फो! आपको बस मौका चाहिए...

मीका व चाहत.

मीका व चाहत.

मीका सिंह (Mika Singh) और चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) एक-दूसरे से मॉर्निंग लव कर रहे थे. वे दोनों सुबह-सुबह एक-दूसरे से चाय बनाने को लेकर नोक-झोंक कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2020, 11:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) खुद की और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) की बेडरूम टॉक को खुद ही लीक दिया है. उन्होंने ट्विटर पर अपना एक ऑडियो टेप जारी किया है. इसमें मीका सिंह और वो मॉर्निंग रोमांस की बातें करते सुने गए. इसमें चाहत कहती हैं कि मिस्टर ‌सिंह आपको बस मौका चाहिए होता है रोमांस के लिए. सुबह हो गई. बात को बीच में काटते हुए मीका कहते हैं कि सुबह के रोमांस का मजा ही कुछ और होता है. इसके बाद दोनों में चाय बनाने जाने को लेकर थोड़ी नोंक-झोंक होती है. बाद में चाहत बनाने के लिए राजी हो जाती हैं लेकिन तब जब मीका उन्हें उनका एक पसंदीदा गाना सुनाएं. वह गाना 'बड़े अच्छे लगते हो' सुनाने को कहती हैं.

इससे पहले पहले चाहत खन्ना और मीका सिंह दोनों ने एक-दूसरे के साथ की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर कीं, जिन्हें देख कर लोग इनकी कैमेस्ट्री पर कमेंट कर रहे हैं. चाहत खन्ना ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, चलो किसी का क्वारंटाइन बनते हैं. लॉकडाउन में हम दोनों ने एक-दूसरे को ढूंढा, इससे काफी खुश हूं. #quarantinelove. इसके बाद तो कमेंट की झड़ी लग गई. ज्यादातर लोगों ने यह पूछना शुरू किया कि ये कब हुआ. सभी भौंचक्क थे. आखिरी ये नया खुलासा एकदम से लॉकडाउन के समय कैसे हुआ.

चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें उनके साथ मीका सिंह (Mika Singh) दिखाई दे रहे हैं.




मामला इतना बढ़ते देख खुद एक्ट्रेस इन आशंकाओं को दूर कर दिया. चाहत ने बताया कि यह सब मीका सिंह ने अपने गाने के प्रमोशन के लिए किया था. इससे ज्यादा में इस मामले में कुछ नहीं है. लेकिन अब जब दोनों की बेडरूम टॉक और फोटोज बाहर आई हैं तो मामला फिर से तूल पकड़ता नजर आ रहा है. चाहत खन्ना और मीका सिंह की इन वायरल फोटोज को देखकर अब खबरें ये भी हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं दोनों के कैप्शन से भी कुछ ऐसा ही महसूस हो रहा है, जैसे ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं.
यहां सुनेंं चाहत और मीका का ऑडियो



बता दें एक्ट्रेस ने साल 2013 में फरहान मिर्जा से शादी की थी. दोनों की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाई और साल 2018 में दोनों का तलाक हुआ था और उस दौरान इस टीवी एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी.



यह भी पढ़ेंः कोरोनावायरस लॉकडाउन का रजनीकांत ने किया समर्थन, बोले - 'यह वक्त भी गुजर जाएगा'

अब जब दोनों के अफेयर की खबरें तेजी से बढ़ रही हैं तो हो सकता आने वाले दिनों कुछ और बड़ी खबरें भी सामने आएं. लेकिन जैसा कि अभिनेत्री का कहना है कि यह महज गाने का प्रमोशन है तो इससे पता चलता है कि जल्द ही एक और रिमिक्स गाना लोगों को सुनने मिल सकता है.

चाहत खन्ना ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'चलो किसी का क्वारंटाइन बनते हैं. लॉकडाउन में हम दोनों ने एक-दूसरे को ढूंढा, इससे काफी खुश हूं. #quarantinelove.'


असल में मीका किशोर कुमार के फैन हैं. वो 'आपका क्या होगा जनाबे आली' गा चुके हैं. लेकिन इस बार वो 'बड़े अच्छे लगते हैं' भी गा सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज