होम /न्यूज /मनोरंजन /मीका सिंह बने प्राइवेट Island खरीदने वाले पहले इंडियन सिंगर, कहा-‘मेरे लिटिल पैराडाइज पर आपका स्वागत है’

मीका सिंह बने प्राइवेट Island खरीदने वाले पहले इंडियन सिंगर, कहा-‘मेरे लिटिल पैराडाइज पर आपका स्वागत है’

मीका सिंह ने खरीदा प्राइवेट आइलैंड. (फोटो साभार: mikasingh/Instagram)

मीका सिंह ने खरीदा प्राइवेट आइलैंड. (फोटो साभार: mikasingh/Instagram)

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) हाल ही में ‘स्वयंवर’ के लिए चर्चा में थे अब अपनी शानो शौकत के लिए हैं. मीका सिंह अ ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

मीका सिंह (Mika Singh) पंजाबी और बॉलीवुड के फेमस सिंगर हैं, जिसने अपने गानों की बदौलत खूब कमाई की है. मीका ने बॉलीवुड को हिट गाने दिए ही हैं, स्टेज परफॉर्मेंस भी जमकर करते हैं. तमाम सेलिब्रिटी मकान, बंगला, गाड़ी खरीदते रहते हैं लेकिन मीका ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वह एक प्राइवेट आइलैंड के मालिक बन गए हैं. इतना ही नहीं सिंगर ने कहा ‘मेरे छोटे से पैराडाइज में आपका स्वागत है’.

पॉप सिंगर और रैपर मीका सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो रिशेयर किया है जिसमें वह एक लेक में बोट चलाते हुए मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है ‘पॉप सिंगर मीका सिंह अपने लिटिल पैराडाइज में शानदार समय बिता रहे हैं. 1 बोट्स और 10 घोड़े और लेक के साथ खुद का प्राइवेट आइलैंड खरीदने वाले पहले भारतीय सिंगर बन गए हैं. यही वजह है कि आपको रियल किंग कहा जाता है’. इसके अलावा वीडियो को मीका सिंह ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर लिखा है ‘मेरे लिटिल पैराडाइज में आपका स्वागत है’.


बोट पर लिखा है MS
मीका सिंह जो बोट चला रहे हैं उस पर एमएस लिखा हुआ है, इसका मतलब मीका सिंह है. सिंगर के फैंस इस वीडियो को देख जमकर उन्हें बधाई दे रहे हैं. मीका सिंह अपने गानों के अलावा भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. राखी सावंत के साथ इनका विवाद खूब सुर्खियों में रहा तो फिल्म समीक्षक कमाल आर खान से भी सोशल मीडिया पर खूब भिड़ंत हुई थी. ‘सिंह इज किंग’ और ‘जब वी मेट’ जैसे बॉलीवुड फिल्मों में गाने वाले मशहूर सिंगर टीवी शोज पर भी नजर आते हैं.

ये भी पढ़िए-मूसेवाला की हत्या के बाद सिंगर मीका को मिली भारी सुरक्षा, ड्रोन और हथियारबंद जवान तैनात

मीका को घर से मिली संगीत की शिक्षा
बता दें कि मीका सिंह को बचपन से घर में ही संगीत का माहौल मिला था. मां बबीर कौर और पिता अजमेर सिंह संगीत की आराधना करते थे. मीका के बड़े भाई दलेर सिंह मेहंदी जाने माने पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर हैं. मीका जब 21 साल के थे तब अपना पहला सोलो एल्बम ‘सावन में लग गई आग’ रिलीज किया. ये गाना जबरदस्त हिट हुआ फिर मीका ने पीछे मुड़कर नहीं देखा.

Tags: Mika singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें