अपना शहर चुनें

States

कंगना रनौत की बयानबाजी पर मीका सिंह हुए नाराज, बोले- शर्म आती है तुम पर...

मीका सिंह का ट्वीट वायरल हो रहा है.
मीका सिंह का ट्वीट वायरल हो रहा है.

मीका सिंह (Mika Singh) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कंगना के बयानबाजी के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 1:48 AM IST
  • Share this:
मुंबई. देश में किसानों के विरोध के बीच गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और पंजाबी सिंगर, एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बीच शब्दों की जंग सुर्खियों में रहीं. ट्विटर पर दोनों की बहस के बाद बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कंगना के बयानबाजी के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की. मीका सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर बुजुर्ग महिला की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया है.

मीका सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर बुजुर्ग महिला की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे मन में कंगना रनौत के लिए बहुत सम्मान था, उनके ऑफिस में तोड़फोड पर मैंने उनका समर्थन किया था. मुझे अब लगता है कि मैं गलत था, कंगना रनौत एक महिला होने के नाते आपको बुजुर्ग महिला का कुछ सम्मान देना चाहिए. अगर तुम में थोड़ा सा शिष्टाचार है तो माफी मांगो. शर्म आती है तुम पर. '






मीका सिंह ने उन्हीं बुजुर्ग महिला की तस्वीर को शेयर किया है, जिन बुजुर्ग महिला को कंगना ने सीएए प्रोटेस्ट की बिलकिस बानो बताया था. इस ट्वीट के बाद ही सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स कंगना के विरोध में खड़े हो गए. हिमांशी खुराना के बाद सोशल मीजिया पर कंगना की इस मामले पर एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ जमकर बहस हुई.

दरअसल, कंगना रनौत ने ट्वीट में दावा किया कि वो दादी किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुईं और बाद में उन्होंने कह दिया कि ये 100 रुपये के लिए कहीं भी आ जा सकती हैं. हालांकि ये टेवीट करने के बाद सोशल मीडिया पर जैसे ही उन्हें ट्रोल किया गया तो उन्होंने अपना किया हुआ ट्वीट डिलीट कर दिया था. दिलजीत दोसांज ने महिंदर कौर नाम की दादी का वीडियो शेयर करते हुए पूरा सच बताया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज