मीका सिंह से हट गया बैन, बोले- अब कभी नहीं करूंगा ऐसा काम

मीका सिंह पर लगा बैन हटा

मीका सिंह पर लगा बैन हटा

मीका सिंह (Mika Singh) पर लगा बैन फाइनली हट चुका है. इससे पहले उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से काफी झड़प देखने को मिली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2019, 2:41 PM IST
  • Share this:
बीते काफी दिनों से सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) बुरी तरह विवादों में घिरे हुए हैं. उन्होंने पाकिस्तान में उस वक्त परफॉर्मेंस दी थी, जिस वक्त दोनों देशों के बीच तनाव था. पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों और कलाकारों को बैन किया जा रहा था. इसके बाद मीका सिंह को सोशल मीडिया पर निगेटिव प्रतिक्रियाएं तो झेलनी पड़ीं, इसके साथ ही उन्हें ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और 'द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाई' (FWICE) ने बैन कर दिया. बैन के बाद 21 अगस्त को फाइनली मीका सिंह ने मीडिया से बातचीत की और माफी मांगी. हालांकि इस बातचीत में भी मीका सिंह को काफी भला-बुरा सुनना पड़ा.



मीडिया ने मीका सिंह से उल्टे-सीधे सवाल भी पूछे. कई सवालों से मीका सिंह झुंझला गए और उठकर चलते बने. हालांकि ये बातचीत मीका सिंह के लिए काफी फायदेमंद रही. हाल ही में खबरें आई हैं कि 'द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाई' (FWICE) ने मीका सिंह से बैन हटा दिया है. ये बैन हटना मीका सिंह के लिए वाकई राहत भरी खबर है. ये तभी मुमकिन हो सका है कि जब मीका ने मीडिया के सामने आकर अपनी बात रखी और खुलेआम माफी भी मांगी.



मांग ली माफी






प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीका सिंह मे अपना पक्ष रखते हुए फेडरेशन और मीडिया से पाकिस्तान मामले को लेकर माफी मांगी. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये उनकी पुरानी कमिटमेंट थी और उन्हें लगा कि इसी बहाने वो पाकिस्तान में गुरुद्वारा जा सकते हैं. इन सब कारणों की वजह से वो चले गए लेकिन अब वो ऐसी गलती कभी नहीं दोहराएंगे.
मीका सिंह की मीडिया से हुई झड़प




हालांकि मीका मीडिया पर काफी नाराज भी हुए, उन्होंने कहा था कि 'सोनू निगम ने हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर के साथ कॉन्सर्ट किया था आप लोगों ने कुछ नहीं बोला... नेहा कक्कड़ ने अभी हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के साथ कॉन्सर्ट किया उस पर कुछ नहीं कहा गया तो मुझसे क्यों?' वो सवालों से इतने परेशान हो गए थे कि बातचीत बीच में ही छोड़कर प्रेस कॉन्फ्रेंस  से उठकर चले गए थे.



ये भी पढ़ें- बड़ी हो गई ये बच्ची, सलमान खान की प्रेमिका के रोल से कर रही हैं डेब्यू
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज