सोनू निगम की इस बयान पर मीका सिंह का आया गुस्सा, भूषण कुमार का समर्थन कर कही ये बात

सोनू निगम की इस बयान पर मीका सिंह का आया गुस्सा, भूषण कुमार का समर्थन कर कही ये बात
सिंगर मीका सिंह और सोनू निगम.

बॉलीवुड (Bollywood) को कई हिट्स गाने दे चुके मीका सिंह (Mika Singh) ने कहा कि म्यूजिक इंडस्ट्री काम करने के लिए एक खूबसूरत जगह है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Suhant Singh Rajput) के निधन के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड (Bollywood) में भाई-भतीजावाद नाम की एक नई बहस शुरू हुई. इस बहस के बाद सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) के उस बयान सभी को हैरान कर दिया, जब उन्होंने कहा कि ऐसी खबर म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती हैं. अपने वीडियो में सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बात करते हुए भूषण कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने भी वीडियो जारी कर सोनू निगम पर निशाना साधा था. सोनू निगम के म्यूजिक इंडस्ट्री (Music Industry) में भी माफिया बयान पर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) नाराज हैं. इस मामले में भूषण कुमार (Bhushan Kumar) का समर्थन करते हुए उन्होंने सोनू निगम को खरी-खरी सुना दी.

सोनू निगम (Sonu Nigam) के बयान के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री भी दो पाटों में बट गई है. कुछ सोनू निगन के सपोर्ट में उतरे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो भूषण कुमार पर लगे आरोपों को गलत बता रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड को कई हिट्स गाने दे चुके मीका सिंह ने कहा कि म्यूजिक इंडस्ट्री काम करने के लिए एक खूबसूरत जगह है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए.

बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के मुताबिक, मीका सिंह ने कहा कि हाल की सालों में सिंगर्स की फौज आई, जिन्होंने अपने आवाज की बदौलत अपना नाम कमाया. उन्होंने कहा कि सोनू निगम कह रहे हैं कि उन्हें कोई गीत नहीं मिल रहा है लेकिन बहुत सारे नए गायक हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में अपार लोकप्रियता हासिल की है.



अरिजीत सिंह, अरमान मलिक और बी प्राक जैसे सिंगर्स शामिल हैं. इसके अलावा हमारी पंजाब इंडस्ट्री से कई सारे शानदार टेलेंट निकलकर सामने आ रहे हैं. अब बी प्राक तो इंडस्ट्री में किसी की बुआ का बेटा नहीं है. बहुत लोगों का नाम हो रहा है और उनमें से काफी लोगों को भूषण कुमार ने ही ब्रेक दिया है. कोई म्यूजिक लेबल्स आपको सिर्फ ब्रेक ही दे सकते हैं. इसके बाद आपका और आपके गानों का क्या होता है इसका म्यूजिक लेबल्स से कोई लेना-देना नहीं.
सिंगर मीका सिंह ने कहा कि म्यूजिक इंडस्ट्री काम करने के लिए एक खूबसूरत जगह है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए. अपना उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि जन्म भले पंजाब में हुआ लेकिन कर्म भूमि मेरी मुंबई ही है और उन्हें इस शहर से बहुत प्यार है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सोनू निगम ने चेताया, म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है सुसाइड की खबर

मीका सिंह ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि इस इंडस्ट्री में केवल कला की कद्र है. मैं साल 2007 में मुंबई आया था और फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने मुझे फिल्म शूटआउट ऐट लोखंडवाला से ब्रेक दिया. ये इंडस्ट्री काम करने के लिहाज से काफी अच्छी है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए. मैंने इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय में ये देखा है कि कई सारे ऐसे सिंगर्स हैं जिन्होंने अपने दम पर मुकाम बनाया है.

आपको बता दें कि सोनू निगम और भूषण कुमार के बारे में बात करते हुए मीका सिंह ने हंसते हुए कहा था कि- सोनू निगम जी और भूषण कुमार दोनों बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड की तरह हैं या यूं कहिए कि मिया-बीवी की तरह हैं. जब भी वे लड़ते हैं उन्हें वैसे ही रहने दीजिए. सोनू निगम को बनाने वाले भी गुलशन कुमार थे. तभी से दोनों के बीच लव-हेट रिलेशनशिप चला आ रहा है. हमें इस चक्कर में नहीं पड़ना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading