डिप्रेशन में थी मीका सिंह की मैनेजर सौम्या खान, इस वजह से हुई मौत

सौम्या खान का अंतिम संस्कार पंजाब में हुआ.

सौम्या खान का अंतिम संस्कार पंजाब में हुआ.

घटना 2 फरवरी 2020 की है. सौम्‍या की मौत के बारे उनके पति जोएब खान और सिंगर मीका सिंह दोनों ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट भी किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2020, 9:37 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर गायक और भांगड़ा पॉप स्टार मीका सिंह (Mika Singh) की मैनेजर सौम्या खान (Saumya Khan) 3 फरवरी को अंधेरी स्थित अपने आवास में मृत पाई गईं. अब पुलिस की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि सौम्या की मौत अत्यधिक मात्रा में ड्रग के सेवन के चलते हुआ है और इसके साथ ही साथ सौम्या डिप्रेशन का भी शिकार थीं. सौम्‍या ने कोई सुसाइट नोट (Suicide Note) भी नहीं छोड़ा है, जिस कारण पुलिस सभी संभावित कारणों को लेकर जांच कर रही है.

मुंबई मिरर ऑनलाइन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, वर्सोवा पुलिस स्टेशन के इंस्टपेक्टर पी. भोंसले ने कहा कि सौम्या खान (Saumya Khan) डिप्रेशन में थीं और अत्यधिक मात्रा में ड्रग का सेवन करने के चलते उनकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि पारिवारिक मुद्दों और तनाव के चलते वह मीका सिंह के स्टूडियो की पहली मंजिल पर अकेले रहती थीं.

Mika Singh, Saumya Khan, Suicide, Suicide Note, Mumbai Police, सौम्या खान, मीका सिंह
मैनेजर सौम्या खान पंजाब की रहने वाली थी.


खबर के मुताबिक, 30 वर्षीय सौम्या इस दिन रातभर पार्टी करने के बाद सुबह के करीब सात बजे अपने घर लौटीं. उनकी मौत होने की खबर उस वक्त सामने आई जब देर शाम बाद भी वह बाहर नहीं निकलीं. रात के करीब 10.15 बजे ग्राउंड फ्लोर पर स्थित स्टूडियो के कर्मी जब इस बारे में जानने के लिए ऊपर गए, तो उन्होंने सौम्या को उनके कमरे में गिरा हुआ पाया. वे तुरंत सौम्या को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए पंजाब में रहने वाले उसके परिजनों को सौंप दिया गया था, जहां उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है. सौम्या के माता-पिता नहीं हैं और उनके दादा-दादी पंजाब में रहते हैं. सौम्‍या की मौत के बारे उनके पति जोएब खान और सिंगर मीका सिंह दोनों ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट भी किया.

उनकी मौत पर शोक व्यक्त करते हुए मीका ने कहा था कि वाहेगुरु जी का खालसा, वाहेगुरु जी की फतेह. यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारी प्यारी सौम्या अब इस दुनिया में नहीं रहीं. वह अपने पीछे कई सारी खूबसूरत यादें छोड़कर गई हैं. काफी कम उम्र में उन्होंने इस संसार को त्याग दिया. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. उनके परिवार और पति जोहेब खान के साथ मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं.

ये भी पढ़ें: मीका सिंह के बंगले में उनकी मैनेजर सौम्या खान ने किया सुसाइड, पंजाब में हुआ अंतिम संस्कार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज