मीका सिंह ने बैन के बाद पहली बार मांगी माफी, गुस्से में कुर्सी छोड़कर भागे

मीका सिंह ने दी सफाई

मीका सिंह ने दी सफाई

मीका सिंह (Mika Singh) से मीडिया ने कई सवाल-जवाब किए. वहीं कुछ सवाल ऐसे भी थे जिनका जवाब देते हुए मीका सिंह काफी गुस्से में भी नजर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2019, 10:03 PM IST
  • Share this:
पाकिस्तान के कराची शहर में बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Singer Mika Singh) ने 8 अगस्त को एक परफॉर्मेंस दी थी जिसकी वजह से भारत भर में उनकी जमकर आलोचना हुई थी. यहां तक कि फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाई (FWICE) ने उन्हें बैन तक कर दिया था. वहीं सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उनकी बुरी तरह आलोचना की थी. मीका सिंह इस मामले पर काफी समय से चुप्पी साधे हुए थे लेकिन अब उन्होंने इस पर सफाई दी है. आज यानी 21 अगस्त को मीका एयरपोर्ट से सीधे FWICE के ऑफिस पहुंचे.



'ऐसी गलती कभी नहीं दोहराएंगे'

मीका सिंह मे अपना पक्ष रखते हुए फेडरेशन और मीडिया से पाकिस्तान मामले को लेकर माफी मांगी है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये उनकी पुरानी कमिटमेंट थी और उन्हें लगा कि इसी बहाने वो पाकिस्तान में गुरुद्वारा जा सकते हैं. इन सब कारणों की वजह से वो चले गए लेकिन अब वो ऐसी गलती कभी नहीं दोहराएंगे. इस दौरान उनसे कई सवाल-जवाब भी किए गए. वहीं कुछ सवाल ऐसे भी थे जिनका जवाब देते हुए मीका सिंह काफी गुस्से में भी नजर आए.



मीका सिंह ने मांगी माफी

झुंझला गए मीका सिंह



मीडिया ने मीका सिंह से पूछा, 'दोनों देशों में एक-दूसरे के कलाकारों को बैन किया गया है. ऐसे माहौल में भी आप पाकिस्तान क्यों गए? इस सवाल पर मीका सिंह झुंझला गए और उन्होंने कहा 'मैं गया तो तभी था, जब भारत सरकार ने मुझे वीजा दिया'. कई बार तो मीका सिंह गुस्से में उठ खड़े हुए और जाने लगे लेकिन मीडिया की रिक्वेस्ट पर दोबारा बैठ गए.



मीका सिंह को आया गुस्सा




मीडिया से ही किया सवाल

उनसे अगला सवाल किया गया, 'आप यूएस में सलमान खान के साथ 28 अगस्त को पाकिस्तानी ऑर्गेनाइजर का शो करेंगे?' तो इस सवाल के जवाब में मीका ने मीडिया से ही सवाल कर डाला. उन्होंने कहा, 'सोनू निगम ने हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर के साथ कॉन्सर्ट किया था आप लोगों ने कुछ नहीं बोला... नेहा कक्कड़ ने अभी हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के साथ कॉन्सर्ट किया उस पर कुछ नहीं कहा गया तो मुझसे क्यों?'



मीका सिंह ने मीडिया से पूछा सवाल




'मेरी मर्ज़ी मैं जहां शो करूं'

मीका सिंह अब तक काफी गुस्से में आ चुके थे लेकिन सवालों का सिलसिला फिर भी खत्म नहीं हुआ. उनसे अगला सवाल किया गया कि पाकिस्तानी कॉन्सर्ट से मिले पैसों का वो क्या करेंगे? डोनेट करेंगे या टैक्स भरेंगे?' इस सवाल को सुनते ही मीका सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चले गए. जाते-जाते उन्होंने गुस्से से कहा, 'मेरी मर्ज़ी मैं जहां शो करूं.' मीका सिंह ने माफी तो मांगी लेकिन वो मीडिया के रवैये से काफी गुस्से में दिखाई दिए.



ये भी पढ़ें- न्यूयॉर्क में अनुपम खेर को मिली 'इंडिया' नाम की बच्ची, शेयर की Photo
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज