राज कुंद्रा केस में मीका सिंह ने किया रिएक्ट, बोले- 'मैंने ऐप देखा था'

राज कुंद्रा को लेकर मीका सिंह का बयान वायरल हो रहा है. फोटो साभार- विरल भयानी

Mika Singh on Raj Kundra Case: मीका सिंह (Mika Singh) ने पोर्न फिल्म बनाने के मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम आने पर पैपराजी से बात करते हुए उन्हें 'अच्छा आदमी' बताया.

  • Share this:
    Mika Singh on Raj Kundra Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने पोर्न फिल्म बनाने और ऑनलाइन ऐप के जरिए पब्लिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत (Judicial Custody till July 23) में भेज दिया है. पुलिस के उन्हें 'प्रमुख साजिशकर्ता' बताया है, जिसके बाद बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने इस मामले पर रिएक्ट किया है. मीका सिंह ने बताया कि उन्होंने राज के ऐप में से एक वीडियो को देखा है.

    मीका सिंह (Mika Singh) ने पोर्न फिल्म बनाने के मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम आने पर पैपराजी से बात करते हुए उन्हें 'अच्छा आदमी' बताया. उन्होंने बताया कि उन्हें इस ऐप के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं हैं, लेकिन राज के अन्य ऐप में से एक ऐप को देखा है. उन्होंने कहां कि वो सिंपल ऐप थी. ज्यादा कुछ नहीं था उसके अंदर. इसलिए अच्छे की उम्मीद है.




    हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिपु सूडान बालकृष्ण कुंद्रा उर्फ ​​राज कुंद्रा ने यूके स्थित एक कंपनी केनरिन प्राइवेट लिमिटेड को ऐप बेच दिया था, जिसका स्वामित्व उनके बहनोई प्रदीप बख्शी के पास था. राज ने हालांकि मुंबई से गतिविधियों को नियंत्रित कर रहे थे.

    क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज कुंद्रा ने इस बिजनेस में 10 करोड़ रुपये लगाए थे. अधिकारियों ने बताया कि ये फरवरी में ही साफ हो गया था कि राज कुंद्रा की कंपनी के तार इस मामले से जुड़े हुए थे, लेकिन सीधा लिंक नहीं होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई थी और सबूत मिलने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया.

    मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भराम्बे ने बताया कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने कुछ शिकायतकर्ताओं द्वारा मालवाली पुलिस थाने में संपर्क किए जाने के बाद फरवरी 2021 में मामले की जांच शुरू की थी. जांच में खुलासा हुआ कि कुछ छोटे कलाकारों को वेब सीरिज और लघु फिल्म में काम करने का मौका देने का लालच दिया जाता था. इसके बाद उन्हें ऑडिशन के नाम पर कुछ शॉट्स लिए जाते थे. इन शॉट्स में थोड़ा सा बोल्ड सीन करना पड़ेगा. वो बोल्ड की डेफिशन पहले सेमी न्यूड और फिर फुल न्यूड हो गई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.