पाकिस्तान में कन्सर्ट पर बोले मीका सिंह- गलती हो गई, माफ कर दो

मीका सिंह के घर के बाहर प्रोटेस्ट का ऐलान किया गया था.

मीका सिंह के घर के बाहर प्रोटेस्ट का ऐलान किया गया था.

फ़ेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लाई (FWICE ) ने मीका सिंह (Mika Singh) के खिलाफ प्रोटेस्ट वापस करने का ऐलान किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2019, 2:40 PM IST
  • Share this:
फ़ेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लाई (FWICE) ने मीका सिंह (Mika Singh) को बैन करते हुए एक प्रोटेस्ट जारी करने की बात कही थी लेकिन अब FWICE को मीका ने एक लेटर लिख इस प्रोटेस्ट और बैन को वापस लेने की बात कही है.



मीका ने इस लेटर में लिखा है कि उनसे ग़लती हुई है और वह इस ग़लती के लिए फ़ेडरेशन और पूरे देश से माफ़ी मांगने के लिए तैयार है.



इस पर मीका सिंह ने ट्वीट करते हुए फेडरेशन के बीएन‌ तिवारी का धन्यवाद करते हुए कहा कि वे उन लोगों ने चीजों को समझा. इसके लिए वे शुक्रगुजार हैं.


मीका ने फ़ेडरेशन से गुज़ारिश करते हुए कहा कि उनकी ग़लती को एक तरफ़ा मानने से पहले उनका पक्ष सुना जाए और उसके बाद फ़ेडेरेशन उन्हें बैन करने का फ़ैसला ले.





mika singh
मीका सिंह पर नया लेटर.




अब मीका की चिट्ठी के बाद फ़ेडरेशन मंगलवार को मीका से मीटिंग कर एक प्रेस कॉन्‍फ़्रेंस करेगा जिसमें मीका अपनी बात रखेंगे. फडरेशन ने कहा है कि अगर ग़लती मीका से हुई है तो उन्हें माफ़ी मांगनी होगी.



मीका के साथ इस प्रेस कॉन्‍फ़्रेंस में ही फेडरेशन यह करेगा कि मीका पर बैन लगाया जाय या नहीं. उल्लेखनीय है कि इससे पहले सिंगर मीका के घर के बाहर 19 अगस्त को ऑल इंडिया सिने वर्कर्स के लोग प्रोटेस्ट करने वाले.



mika singh
पहले जारी हुआ था ये लेटर.




मीका के घर के बाहर इस प्रोटेस्ट की वजह मीका की हाल ही में पाकिस्तान में दी हुई परफ़ोरमेंस थीं. इसी के चलते हाल ही में मीका को बैन करने की बात कही गई थी. असल में इन दिनों आर्टिकल 370 पर पाकिस्तान और भारत के बीच तनाव बढ़ा हुआ है. भारत ने जम्मू कश्मीर के विशेष राज्य के दर्जे को हटा दिया है.



यह भी पढ़ेंः क्या हो गई बिपाशा बसु की हालत, चार साल से नहीं की है एक भी फिल्म
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज