Video: मीका सिंह बोले 'भारत माता की जय', पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देकर हुई थी फजीहत

मीका सिंह का नया वीडियो वायरल

मीका सिंह का नया वीडियो वायरल

मीका सिंह (Mika Singh) पाकिस्तान (Pakistan) में परफॉर्मेंस देने वाले विवाद पर सीधे तौर पर बात तो नहीं कर रहे लेकिन उन्होंने भारत (India) के लिए अपनी देशभक्ति साबित करने के लिए एक वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2019, 10:06 AM IST
  • Share this:
बीते काफी दिनों से सिंगर मीका सिंह जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के दौरान भी पाकिस्तान में जाकर शो किया था. इसके बाद उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई संस्थानों ने बैन कर दिया था. वहीं इस विवाद के बाद सोशल मीडिया पर भी मीका सिंह को काफी कड़वी बातें सुननी पड़ीं. हालांकि इस मामले में मीका सिंह ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन मालूम होता है उन्होंने भारत के लिए अपनी देशभक्ति साबित करने के लिए एक तरीका निकाल ही लिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर किए हैं.



एक पोस्ट में मीका सिंह ने महाराष्ट्र में आई बाढ़ से पीड़ित लोगों के लिए मदद की अपील की है. वहीं एक दूसरी पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो जवानों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाते दिख रहे हैं. वहीं उनके सामने काफी भीड़ भी नजर आ रही है. इस भीड़ के सामने मीका सिंह 'भारत माता की जय' के नारे लगाते दिख रहे हैं. भीड़ भी उनके साथ दोहरा रही है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि 'भारत माता की जय, इतने प्यार भरे स्वागत के लिए सभी का धन्यवाद. फिर से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं और हमारे जवानों को सलाम. वो किसी भी त्योहार को मना नहीं पाते क्योंकि वो हमारी जिंदगियों को बेहतर बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं. जय हिंद..' यहां देखें वीडियो-




मीका सिंह के इस वीडियो से साफ जाहिर है कि वो पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देकर ट्रोल होने के बाद भारत के लिए अपनी देशभक्ति साबित करना चाहते हैं. इस वीडियो पर उन्हें काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई पाकिस्तानी नागरिकों ने भी इस वीडियो पर कमेंट किए हैं. हालांकि अब देखना होगा पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देने वाले विवाद पर मीका सिंह कब खुलकर बात करते हैं.





हो चुके हैं बैन




बता दें कि 8 अगस्त को कराची में एक कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें मीका सिंह भी गए थे. पाकिस्तानी पत्रकार ने बताया कि शीर्ष नौकरशाहों, सेना और पुलिस के अधिकारियों और मियांदाद के अलावा स्टार क्रिकेटर्स के परिवारों को भी इस कार्यक्रम में बुलाया गया था. जबकि पाकिस्तान सरकार ने किसी भी भारतीय कलाकार या फिल्मी हस्ती के प्रदर्शन पर रोक लगा रखी है. इसके बाद मीका सिंह को ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और 'द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाई' (FWICE) ने बैन कर दिया था.



ये भी पढ़ें- मशहूर संगीतकार खय्याम की तबीयत बिगड़ी, ICU में भर्ती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज