सलमान खान बोले, मीका ने चुराया मेरा गाना!

सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' फिल्म के ईद से जुड़े विशेष गाने 'आज की पार्टी' लॉन्च हो गया।

आईएएनएस
Updated: July 5, 2015, 12:44 PM IST
सलमान खान बोले, मीका ने चुराया मेरा गाना!
Indian Bollywood play back singer Mika Singh (L) and actor and producer Salman Khan perform during the Eid special song launch of the upcoming Hindi film 'Bajrangi Bhaijaan' directed by Kabir Khan in Mumbai on July 3, 2015. AFP PHOTO (Photo credit should read STR/AFP/Getty Images)
आईएएनएस
Updated: July 5, 2015, 12:44 PM IST
मुबईसलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' फिल्म के ईद से जुड़े विशेष गाने 'आज की पार्टी' लॉन्च हो गया। गाने को मीका सिंह ने आवाज दी है, यह लोगों को पसंद भी आ रही है, लेकिन इस गाने को पहले सलमान अपनी आवाज देने वाले थे।

सलमान ने कहा कि मीका ने मेरा गाना चुराया और इस वजह से यह गाना हिट हो गया। मैंने इस को अपनी आवाज देने के लिए बहुत कोशिश की, लेकिन मीका यह गाना मुझसे लेने में कामयाब रहे। हालांकि, यह पहली बार नहीं जब मीका ने कोई गाना गाया हो, जिसे पहले सलमान से गवाया जाना था। सलमान ने 'किक' फिल्म में 'जुम्मे की रात' गाना गया था, लेकिन फिल्म में उस गाने का इस्तेमाल हुआ जिसे मीका ने गाया था, जो काफी हिट हुई।

इधर, मीका ने कहा कि सलमान भाई ने 'जुम्मे की रात' बहुत उम्दा गाया था और मैंने उसने कहा कि उनकी आवाज का गाना रिलीज किया जाए। मैं जर्कार्ता में था, जब मुझे रात के 12.30 बजे उनका फोन आया, मैंने उनसे कहा कि मुझे उनका गाना पसंद है, लेकिन उन्होंने कहा कि मैं इसे दोबारा सुन लूं और अपनी आवाज में गाना भेजूं।

सलमान ने कहा कि जब उन्होंने 'हैंगओवर' गाने के लिए मेरी तारीफ की। मैं हैरान रह गया और कहा कि रुको 'जुम्मे की रात' भी आ रही है। इससे मीका परेशान हो गए और उन्हें लगा फिल्म से उनका गाना हटा दिया गया है। उन्होंने टी-सीरिज के भूषण कुमार से पूछा कि उनकी क्या गलती है, उन्हें तब पता चला कि सलमान ने उनके साथ मजाक किया था।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2015, 11:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...