VIDEO: 'पौरशपुर' का टीजर रिलीज होते ही छा गए मिलिंद सोमन और अन्नू कपूर

8 दिसंबर 2020 को रिलीज किया जाएगा ट्रेलर (Video Grab Instagram @altbalaji)

8 दिसंबर 2020 को रिलीज किया जाएगा ट्रेलर (Video Grab Instagram @altbalaji)

'पौरशपुर (Paurashpur)' का टीजर रिलीज किया जा चुका है. टीजर रिलीज होते ही मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अन्नू कपूर सोशल मीडिया पर छा गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 5:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ALTBalaji और ZEE5 के आने वाले वेब सीरीज 'पौरशपुर (Paurashpur)' का टीजर रिलीज किया जा चुका है. टीजर रिलीज होते ही मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अन्नू कपूर सोशल मीडिया पर छा गए हैं. इस शो में एक तरफ जहां मिलिंद सोमन 'बोरिस' का और अन्नू कपूर 'राजा भद्रप्रताप' का किरदार निभा रहे हैं, तो वहीं, शिल्पा शिंदे 'रानी मीरावती', शहीर शेख 'वीर सिंह', साहिल सलाथिया 'भानू', पोलोमी दास 'काला', आदित्य लाल 'प्रिंस रणवीर' और अनंत विजय जोशी 'प्रिंस आदित्य' के रूप में दिखाई देंगे.

क्या है टीजर में खास?

महंगे सेट की पृष्ठभूमि के साथ शॉट, सत्ता की लड़ाई, वासना, खून से सनी तलवारें, प्रभावशाली संवाद, पुरुषों और महिलाओं के बीच असमानता और इस सबमें राजनीति, 'पौरशपुर' की दुनिया में यह सब दिखाई देगा. टीजर में प्रतिभाशाली अभिनेता अन्नू कपूर को राजा भद्रप्रताप सिंह के रूप में दिखाया गया है, जो पौरशपुर के बेहद गलत साम्राज्य पर राज करते हैं. एक ऐसा राज्य, जहां महिलाओं को इच्छा के लिए वस्तु माना जाता है और उन्हें पुरुष की संपत्ति माना जाता है. एक विषाक्त राजवंश, जो महिलाओं की स्वतंत्रता को निर्धारित करता है, जहां महिलाओं को राज्य में पुरुषों द्वारा की गई किसी भी मांग को अस्वीकार करने की अनुमति नहीं है.

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)




पुरुषों के पितामह द्वारा प्रचलित, हम बहुमुखी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे को भी देखेंगे, पौरशपुर की रानी मीरावती, जो ब्यूटी विद ब्रेन का एक आदर्श उदाहरण हैं. उनकी बुद्धि पौरशपुर को एक शक्तिशाली साम्राज्य के रूप में खड़ा करती है. हम मिलिंद सोमन को बोरिस के रूप में भी देखेंगे, जो तेज दिमाग वाला एक ट्रांसजेंडर है और एक आकर्षक व्यक्तित्व है जो राज्य में पुरुषों और महिलाओं की समानता पर सवाल उठाता है. टीजर हमें वीर सिंह के रूप में शहीर शेख, राजकुमार आदित्य के रूप में अनंत जोशी, काला के रूप में पोलोमी दास और भानु के रूप में साहिल सलाथिया जैसे अन्य शानदार कलाकारों की शानदार झलक दिखाता है. इसका ट्रेलर 8 दिसंबर 2020 को रिलीज किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज