होम /न्यूज /मनोरंजन /मिलिंद सोमन ने वाइफ के साथ 17 हजार फीट की उंचाई से दिए पोज, बर्थडे पर अंकिता कोंवर को पसंद आया रोमांचक अंदाज

मिलिंद सोमन ने वाइफ के साथ 17 हजार फीट की उंचाई से दिए पोज, बर्थडे पर अंकिता कोंवर को पसंद आया रोमांचक अंदाज

मिलिंद सोमन ने अंकिता को दी जन्मदिन की बधाई. (फोटो साभार: milindrunning/Instagram)

मिलिंद सोमन ने अंकिता को दी जन्मदिन की बधाई. (फोटो साभार: milindrunning/Instagram)

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने खास अंदाज में अपनी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita konwar) को जन्मदिन की बधाई देने के लिए कुछ ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

मिलिंद सोमन (Milind Soman) भले ही 56 साल के हो गए हैं, लेकिन अपनी फिटनेस की वजह से आए दिन चर्चा में रहते हैं. सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव एक्टर ने अपनी वाइफ अंकिता कोंवर (Ankita konwar) के बर्थडे के मौके पर एक खास तस्वीर शेयर की. मिलिंद ने लद्दाख की 17 हजार फीट ऊंची पहाड़ियों पर क्लिक करवाई गई अपनी और अंकिता की तस्वीर शेयर कर बधाई दी. मिलिंद का अंदाज जहां अंकिता को भाव विभोर कर गया वहीं मिलिंद एक बार फिर चर्चा में हैं.

मिलिंद सोमन ने लद्दाख स्थित कांगरू ला पास के पास 17 हजार फीट की ऊंचाई पर खिंचवाई गई तस्वीर शेयर कर अंकिता कोंवर को जन्मदिन की बधाई दी है. इस तस्वीर में एक्टर ब्लू डेनिम और मरून कलर के जैकेट में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उनके गले में असमी गमछा लगाए हुए हैं. वहीं अंकिता कोंवर एक तस्वीर में उनके साथ येलो कलर के जैकेट और ब्लू लोवर में खड़ी नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में अंकिता खड़ी हैं और मिलिंद उनके पैर पकड़े नजर आ रहे हैं. दोनों ही एक दूसरे के साथ बेहद खुश लग रहे हैं.

मिलिंद ने अंकिता से किया वादा
मिलिंद सोमन ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘माय स्वीटहार्ट, मुझे पता है कल तुम्हारा बर्थडे था, मैं वहां था और समुद्रतल से 17000 फीट ऊंचाई पर नए साल की क्या शानदार और खूबसूरत शुरुआत हुई. हर साल मैं तुम्हें और प्यार दूंगा. उम्मीद करता हूं कि तुमने जिन सभी अच्छी और वंडरफुल चीजों के सपने देखे हैं वो सब सच हो. तुम सबसे अच्छी हो’.

milind soman post

मिलिंद सोमन ने अंकिता को दी जन्मदिन की बधाई. (फोटो साभार: milindrunning/Instagram)

पति का अंदाज अंकिता को पसंद आया
अंकिता कोंवर को अपने प्यारे पति का ये अंदाज बहुत पसंद आया और उन्होंने इस पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए लिखा ‘1700 फीट की ऊंचाई भी आपके साथ अच्छी है’. बता दें अंकिता कोंवर अपने पति मिलिंद से करीब 25 साल छोटी हैं. अंकिता ने एक बार बताया था कि ‘मिलिंद से उनकी पहली मुसाकात चेन्नई के एक होटल में हुई थी. इनकी शादी साल 2018 में हुई थी.

ये भी पढ़िए-कंगना रनौत की ‘Emergency’ से रिवील हुआ मिलिंद सोमन का लुक, सैम मानेकशॉ के किरदार में दिखेंगे एक्टर

‘सैम मानेकशॉ’ में कंगना के साथ नजर आएंगे मिलिंद
वर्कफ्रंट की बात करें तो मिलिंद सोमन ‘सैम मानेकशॉ’ में कंगना रनौत के साथ नजर आएंगे. कंगना इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले कर रही हैं.

Tags: Milind soman

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें