29वें बर्थडे पर 29 किलोमीटर दौड़ गईं मिलिंद सोमन की पत्नी, एक्टर ने बताई पूरी कहानी

29वें बर्थडे पर 29 किलोमीटर दौड़ गईं मिलिंद सोमन की पत्नी, एक्टर ने बताई पूरी कहानी
मिलिंद सोमन, अंकिता कोंवर (Photo Credit- @milindrunning/Instagram)

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) के 29वें जन्मदिन की तस्वीरें शेयर कर पोस्ट में ये खुलासा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 7:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार फिजीक और कमाल के एक्टिंग टैलेंट के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. वहीं इस बार वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. मिलिंद सोमन ने अपनी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) का 29वें जन्मदिन (Birthday) बेहद खास अंदाज में सेलीब्रेट किया है. उन्होंने इस मौके पर अपनी अंकिता के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने बताया कि अंकिता ने अपने 29वें जन्मदिन पर ऐसा कमाल कर दिया है कि आप भी जानकर हैरान रह जाएंगे.

दरअसल, 54 वर्षीय मिलिंद सोमन ने अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के 29वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेहद खास पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में अंकिता की दौड़ने के बाद वाली फोटो के साथ बर्थडे सेलीब्रेशन की भी कई तस्वीरें हैं. वहीं इन फोटोज में दिख रहा है कि मिलिंद और अंकिता ने ये सेलीब्रेशन अपनी पूरी फैमिली के साथ किया है. वहीं फोटोज में अंकिता के चेहरे पर बर्थडे ग्लो साफ नजर आ रहा है. यहां देखें मिलिंद सोमन द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-


वहीं इस पोस्ट का कैप्शन बेहद खास है. जिसमें मिलिंद ने लिखा- 'फैमिली टाइम!!!!!! मेरी स्वीटहार्ट अंकिता कोंवर को जन्मदिन की शुभकामनाएं, ये साल कई मायनों में मुश्किल रहा है लेकिन तुमने इसे अद्भुत बना दिया है, मैं अगले का इंतजार कर रहा हूं, तुम हर अनुभव और हर पल को स्वीट बना देती हो. मैं बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं कि तुमने आज सुबह बेहद आराम से 29वें जन्मिदन पर 29 किलोमीटर दौड़ लगाई है'.



बता दें कि मिलिंद सोमन बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक एक्टर्स की लिस्ट में गिने जाते हैं. उन्होंने 54 की उम्र में अपनी कमाल की फिटनेस बरकरार रखी है. वहीं उनकी पत्नी अंकिता भी इस मामले में उन्हें कड़ी टक्कर देती हैं. दोनों अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर फिटनेस से जुड़े पोस्ट शेयर करके फॉलोवर्स को प्रेरित करते दिखाई दे जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज