कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी मिलिंद सोमन ने मनाई होली, PPE किट में दिखीं पत्नी अंकिता कोंवर

बीते 25 मार्च को ही एक ट्वीट कर मिलिंद सोमन ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी फैंस को दी थी. (Instagram @milindrunning)

कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) के साथ होली सेलिब्रेट करते नजर आए.

  • Share this:
    नई दिल्ली. मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) की कोरोना रिपोर्ट हाल ही में पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद से ही वह होम क्वारंटीन पर हैं. कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद वह अपनी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) के साथ होली सेलिब्रेट करते नजर आए. मिलिंद ने अपने इंस्टा ग्राम पर कुल तीन तस्वीरें शेयर की, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. इनमें से एक तस्वीर में वह अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं.

    बता दें, होली के अवसर पर क्वारंटीन पर रह रहे मिलिंक से मिलने उनकी पत्नी जब उनके पास पहुंची तो वह PPE किट पहनी हुई थीं और मिलिंद फेस पर मास्क लगाए हुए थे. मिलिंक ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने फैंस को होली की बधाई भी दी. निलिंक ने लिखा, 'क्वारंटीन के 7 दिन, आप सभी को होली की शुभकामनाएं. मैंने 6 आम खाए और वे स्वादिष्ट थे. अल्फान्सो की जय हो!!!! मुझे पता नहीं है कि मेरी टेस्ट बड्स ठीक हुई हैं या नहीं. वैसे निश्चित रूप से कुछ भी नहीं सूंघ सकता.'

    (Instagram @milindrunning)


    (Instagram @milindrunning)


    उन्होंने आगे लिखा, 'मैं दिन में 5-6 बार मेथी और अन्य का कढ़ा पीता हूं. न थकान, न सिरदर्द, न बुखार, न अन्य लक्षण. मैं पूरे दिन सोने की कोशिश करता हूं, जो शरीर को मानसिक और शारीरिक आराम बहुत जरूरी है.' बता दें, बीते 25 मार्च को ही एक ट्वीट कर मिलिंद सोमन ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी फैंस को दी थी. उन्होंने लिखा था, 'टेस्टेड पॉजिटिव, क्वारंटाइन.' बता दें, मिलिंद 55 साल के हैं, लेकिन वह इतने फिट हैं कि उन्हें देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.