मिलिंद सोमण की ट्रांसफॉर्मेशन सीरीज में मानसिक स्वास्थ्य पर होगी चर्चा, अभिनव बिंद्रा भी होंगे साथ

मिलिंद सोमण की ट्रांसफॉर्मेशन सीरीज में मानसिक स्वास्थ्य पर होगी चर्चा, अभिनव बिंद्रा भी होंगे साथ
मिलिंद सोमण

ट्रांसफॉर्मेशन सीरीज के इस सत्र के पैनल में अभिनव बिंद्रा, उद्यमी और भारत के पहले व्यक्तिगत ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता, क्लेयर एलन, लेखक तथा ब्रिटेन के मानसिक स्वास्थ्य टिप्पणीकार, सीडीआर अभिलाष टॉमी, भारतीय नौसेना अधिकारी और महासागर नाविक शामिल हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमण की कंपनी स्पीकिंग माइंड्स और गुरुग्राम की कंपनी इंडेंस बीडीएस की ओर से की गई पहल ट्रांसफॉर्मेशन सीरीज 2020 का दूसरा सत्र मानसिक स्वास्थ्य और मानसिक बीमारी के बीच अंतर करने पर केंद्रित होगा. सत्र के प्रतिभागियों को मनुष्य के मन के पहलुओं जैसे कि प्राथमिकता, ध्यान, एकाग्रता के बारे में समझाया जाएगा और उन्हें मजबूत एवं संरक्षित करने की आवश्यकता से अवगत कराया जाएगा ताकि लोग किसी भी स्थिति और चुनौती के अनुकूल होने के लिए सही विकल्प बना सकें.

इस सत्र के वरिष्ठ पैनल में अभिनव बिंद्रा, उद्यमी और भारत के पहले व्यक्तिगत ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता, क्लेयर एलन, लेखक तथा ब्रिटेन के मानसिक स्वास्थ्य टिप्पणीकार, सीडीआर अभिलाष टॉमी, भारतीय नौसेना अधिकारी और महासागर नाविक शामिल हैं, जो विश्व के एकल गैर-रोक परिचलन (सोलो नॉन-स्टॉप सरकम नेविगेशन) को पूरा करने वाले पहले भारतीय और दूसरे एशियाई भी हैं. साथ ही गौर गोपाल दास, इंटरनेशनल लाइफ कोच और पूर्व इलेक्ट्रिकल इंजीनियर और एक्स-हेवलेट पैकर्ड कर्मचारी व एक लाइफ कोच बन के अपने करियर को उन्नत करने का फैसला करने वाले लोग भी होंगे.





बता दें कि चार-भाग वाली यह ई-टॉक सीरीज़ 3 महीने तक चलेगी. इसमें शारीरिक फिटनेस, प्रतिरक्षा, मानसिक कल्याण, रिश्तों, पोषण और जीवन शैली आदि के बारे में बातचीत की जा रही है. BookMyShow इस सीरीज का ऑफ़िशियल टिकट पार्टनर है. सहभागी अपनी भागीदारी के लिए BookMyShow वेब पोर्टल के माध्यम से या Zoom रजिस्ट्रेशन प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. रजिस्ट्रेशन की लागत प्रति सत्र प्रति व्यक्ति रु 1150 + जीएसटी है. एक ही समूह/संगठन के 10 से अधिक लोगों की कॉर्पोरेट बुकिंग या ग्रुप बुकिंग के लिए, 10% की छूट दी जा रही है.


दूसरे सत्र का आयोजन बुधवार, 15 जुलाई 2020, सुबह 11:30 बजे से 1 बजे तक होगा. बता दें कि पहला सत्र शारीरिक फिटनेस फिटनेस - 30 जून 2020 को हुआ था. जबकि तीसरा सत्र पोषण और जीवनशैली - 04 अगस्त 2020 को होगा. इसके बाद आखिरी सत्र नए "सामान्य: प्रारूप के अनुकूल होना - 19 अगस्त 2020 को होगा.

ई-टॉक की स्पेश्‍लिस्ट हैं स्पीकिंग माइंडस और आइडेंस बीडीएस
मॉडल व अभिनेता मिलिंद सोमण की ये कंपनी 2007 के बाद से, कई एडवर्ड डी बोनो, दीपक चोपड़ा, दिवंगत स्टीफन कोवे, टॉम पीटर्स और कई अन्य लोगों के साथ प्रतिष्ठित मैनेजमेंट गुरुओं के साथ बहुत उच्च गुणवत्ता वाले, प्रीमियम सेमिनार का आयोजन करती आ रही है. जबकि एक युवा और गतिशील टीम से भरी IDENCE BDS आमतौर पर 360 डिग्री के समाधान के लिए समर्पित इवेंट्स कराने के लिए जाना जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज