होम /न्यूज /मनोरंजन /मिलिंद सोमन ने मुंबई में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, समंदर के किनारे है एक्टर का नया आशियाना

मिलिंद सोमन ने मुंबई में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, समंदर के किनारे है एक्टर का नया आशियाना

मिलिंद सोनम फिल्म 'इमरजेंसी' में काम कर रहे हैं. (फोटो साभार: milindrunning/Instagram)

मिलिंद सोनम फिल्म 'इमरजेंसी' में काम कर रहे हैं. (फोटो साभार: milindrunning/Instagram)

मिलिंद सोमन (Milind Soman) फिटनेस के लिए तो फेमस हैं ही साथ ही अपनी वाइफ अंकिता कोंवर के साथ आए दिन कपल गोल्स देकर चर्च ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

मिलिंद सोमन (Milind Soman) 56 साल की उम्र में भी युवाओं को मात देते नजर आते हैं. कभी मैराथन में भागते हुए नजर आते हैं तो कभी जिम में पसीना बहाते हुए. अपनी हेल्थ और फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं. मिलिंद आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस और लव लाइफ के दीदार फैंस को करवाते रहते हैं. मिलिंद सोमन हाल ही में अपनी वाइफ अंकिता कोंवर के साथ लद्दाख में खुशनुमा पल बिताते नजर आए थे.  मिलिंद सिर्फ फिटनेस का नहीं बल्कि अपने संपत्ति का भी ख्याल रखते हैं. इसीलिए एक्टर ने मुंबई में एक 4 बेडरुम वाला शानदार अपार्टमेंट खरीदा है.

एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन ने हाल ही में मुंबई के प्रभादेवी इलाके में एक 4 बेडरुम वाला अपार्टमेंट बुक किया है. दादर बीच के पास बने करीब 1720 स्कवायर फीट कार्पेट एरिया और दो पार्किंग वाले इस शानदार अपार्टमेंट को सूरज एस्टेट डेवलपर्स लिमिटेड ने बनाया है.

प्रभादेवी इलाके में हैं मिलिंद का अपार्टमेंट
मिलिंद सोमन का नया आशियाना ना सिर्फ लग्जरी है बल्कि लोकेशन के हिसाब से भी बेहद खास है. यहां से दादर बीच तो पास है ही जैन देरासर और प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर भी ज्यादा दूर नहीं है. इसके अलावा दादर स्टेशन मात्र 10 मिनट की दूरी पर है. सूरज एस्टेट डेवलपर्स लिमिटेड के डायरेक्टर राहुल थॉमस ने मिंट से बात करते हुए कहा कि ‘प्रभादेवी इलाके में बना ये अपार्टमेंट समंदर से 100 मीटर की कम दूरी पर है. हम मिलिंद सोमन का वेलकम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं’.

ये भी पढ़िए-मिलिंद सोमन ने वाइफ के साथ 17 हजार फीट की उंचाई से दिए पोज, बर्थडे पर अंकिता कोंवर को पसंद आया रोमांचक अंदाज

 ‘इमरजेंसी’ में कंगना के साथ नजर आएंगे मिलिंद
मिलिंद सोमन के वर्कफ्रंट की बात करें तो  कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में एक्टर सैम मानेकशॉ के रोल में नजर आएंगे. आपातकाल की कहानी पर आधारित इस फिल्म में कंगना जहां पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभा रही हैं वहीं मिलिंद सैम मानेकशॉ के दमदार किरदार में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म के कालाकारों का लुक रिवील किया गया था, जिससे लग रहा है कि मिलिंद एक बार फिर पर्दे पर मजबूत किरदार निभाते नजर आएंगे.

Tags: Milind soman

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें