अश्लीलता के आरोपों और FIR पर मिलिंद सोमन ने तोड़ी चुप्पी, बिना कपड़ों के बीच पर लगाई थी दौड़

मिलिंद सोमन (photo credit: Instagram/@milindrunning)

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने गोवा बीच वाली तस्वीर को लेकर लगे अश्लीलता के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने जो कहा है, उसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

  • Share this:
    मुंबई. बीते दिनों जाने-माने अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी एक बोल्ड तस्वीर (Photo) साझा करने के बाद विवादों में फंस गए थे. ये तस्वीर मिलिंद ने अपने जन्मदिन पर शेयर की थी. इस फोटो के कारण उन पर अश्लीलता फैलाने के आरोप लगे थे. वहीं इसके बाद खबर आई थी कि उन पर अशलीलता (Obscenity) के आरोप में उन पर गोवा पुलिस ने केस दर्ज किया था. उस वक्त इन सभी कयासों पर मिलिंद ने बात नहीं की थी. वहीं अब इन सभी खबरों पर अब जाकर मिलिंद सोमन ने चुप्पी तोड़ी है. उनका कहना है कि उन्हें न तो इस शिकायत के बारे में कोई जानकारी है और ना ही उन्हें कोई आधिकारिक नोटिस दिया गया है.

    मिलिंद सोमन ने अपने 55वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में वो गोवा के एक बीच पर बिना कपड़ों के दौड़ लगाते दिखाई दे रहे थे. जिसके बाद उनके खिलाफ अश्लीलता के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई जाने की खबरें आईं. वहीं अब पीपिंकमून डॉट कॉम की एक रिपोर्ट की मानें तो मिलिंद सोमन ने इन सभी खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- 'मुझे नहीं पता कि किसी ने मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. किसी ने मुझे इसके बारे में नहीं बताया और मेरे पास कोई नोटिस भी नहीं आया'.

    मिलिंद ने अपने पुराने न्यूड फोटोशूट के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा- 'मैं कई सालों से न्यूड फोटोशूट करवा रहा हूं. जब मैंने पहली बार किया था तब मैं खबरों में आ गया था. इससे पहले भी मैंने न्यूड फोटोशूट किए हैं. हर बार लोगों की प्रतिक्रियाएं अलग होती हैं. एक न्यूड इंसान क्या है? हमें भगवान ने इसी तरह बनाया है. ऐसा नहीं कि हम इंटरनेट पर न्यूड लोगों को देख नहीं सकते हैं. इंस्टाग्रामम पर कई न्यूड फोटोज हैं. हर किसी के अपने सपने होते हैं'.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.