मॉडलिंग से पहले ऐसे दिखते थे मिलिंद सोमन, फैंस की डिमांड पर शेयर की Rare Photo

मॉडलिंग से पहले ऐसे दिखते थे मिलिंद सोमन, फैंस की डिमांड पर शेयर की Rare Photo
फोटो साभार- @milindrunning/Instagram

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 12:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए अपने से जुड़े वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में मिलिंद सोमन से प्रशंसकों ने अनुरोध किया है कि वे अपने प्री-मॉडलिंग दिनों (Pre modeling Days) से तस्वीरें साझा करें. मिलिंद सोमन ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान कई थ्रोबैक तस्वीरें साझा की हैं. हाल ही में उन्होंने एक नई पोस्ट शेयर की, ये पोस्ट उस समय की है जब वह कॉलेज पूरा कर ग्लैमर की दुनिया में कदम रख रहे थे.

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने 80 के दशक के ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- कुछ लोग मॉडलिंग से पहले के दिनों से एक थ्रोबैक तस्वीर देखना चाहते थे, इसलिए वो यह है! ये एक दुर्लभ है. उन्होंने आगे कहा कि ये अस्सी के दशक की तस्वीर है. जैसे मैंने कहा कि बहुत शर्मीले होने के कारण, मैं फोटो खिंचवाने से बचता था. ये शायद कॉलेज के बाद की है.


मिलिंद सोमण ने हाल ही में न्यूज 18 से बात करते हुए बताया कि उनकी कंपनी स्पीकिंग माइंड्स और एक्सपेरिंशियल इवेंट्स एजेंसी इंडेंस बीडीएस (Idence bds) के सा‌थ मिलकर एक पहल की है.



ये भी पढ़ें- सोनू सूद ने हाथ जोड़कर लोगों से की अपील- 'एक मरीज को गोद लें और उनकी दवाओं का खर्च उठाएं'

इस पहल का नाम है ट्रांसफॉर्मेशन सीरीज 2020 (Transformation Series 2020). यह एक ई-टॉक सीरीज होगी. इसमें शारीरिक फिटनेस, रोगों से लड़ने की शक्ति, मानसिक कल्याण, रिश्ते, पोषण और जीवन शैली को लेकर कई मशहूर फिटनेस ट्रेनर बात करेंगे.

आपको बता दें कि सुपरमॉडल, फिटनेस आइकॉन और एक्टर मिलिंद सोमन इन दिनों पत्नी अंकिता संग लोनावला में समय व्यतीत कर रहे हैं. इस दौरान वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading