अंकिता कोनवार को देखते ही दिल दे बैठे थे मिलिंद सोमन, 6 साल बाद याद किए हसीन पल

मिलिंद सोमन ने पत्नी अंकिता कोंवर के साथ मनाया बिहू.
मिलिंद सोमन ने पत्नी अंकिता कोंवर के साथ मनाया बिहू.

मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अंकिता कोनवार (Ankita Konwar) ने 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अलीबाग में साल 2018 में शादी की. दोनों के बीच उम्र का काफी अंतर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2020, 10:24 AM IST
  • Share this:
मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते जहां लोग सोशल मीडिया पर सिर्फ इस वायरस के बारे में बातें कर रहे हैं. इस महामारी के कारण लोग अपने घरों में कैद होने पर मजबूर हो गए हैं. वहीं, कुछ एक्टर ऐसे भी हैं, जो इन दिनों में अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं. एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने उन दिनों को याद किया है, जब उनकी आंखें अपनी पत्नी अंकिता कोनवार (Ankita Konwar) से दो-चार हुईं थीं. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर मिलिंद ने एक तस्‍वीर शेयर की जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

मिलिंद सोमन (Milind Soman) की पत्नी अंकिता कोनवार (Ankita Konwar) ने अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों अक्सर अपनी रोमेंटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में  मिलिंद सोमन ने अपनी पत्नी की उस तस्वीर को पोस्ट किया है, जिसमें एक्टर 2014 के उन दिनों को याद किया है, जब उन्हें अंकिता से इश्क हुआ था.

अंकिता की एक क्‍लोजअप तस्वीर शेयर किया, जिसमें वह मुस्‍कुराते हुए दिख रही हैं. एक्‍टर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- '2014.. लव ऐट फर्स्‍ट साइट.
 
View this post on Instagram
 

2014 .. love at first sight 😊

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

कोरोना के डर के बीच सोशल मीडिया पर ये प्यारी सी तस्वीर छा गई है. लोग इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.आपको बता दें कि अंकिता कोनवार ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसको शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि वो  किस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग मैंटेन कर रही हैं.





इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा था, 'जब आप चिड़चिड़ा महसूस करने लगें क्योंकि आप ट्रैवलिंग बहुत मिस कर रहे हैं तो आप अपनी पुरानी तस्वीरें देखते हैं ताकि आप अच्छा महसूस कर सकें. तो आपको सोशल डिस्टेंसिंग के बाद कैसा लग रहा है और इससे कैसे डील कर रहे हैं.'

कपल ने 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अलीबाग में साल 2018 में शादी की थी. दोनों के बीच उम्र का काफी अंतर है, जिसके बाद उन्हें ट्रोल भी किया गया था.

ये भी पढ़ें- कोविड-19 से ऐसी डरीं करीना कपूर, कोई हाथ मिलाए तो कहती हैं 'न बाबा न'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज