• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मिलिंद सोमन का एक साल पहले हुआ जन्म! मजेदार ट्वीट कर पकड़ी विकीपीडिया की गलती

मिलिंद सोमन का एक साल पहले हुआ जन्म! मजेदार ट्वीट कर पकड़ी विकीपीडिया की गलती

मिलिंद सोमन ने ट्वीट कर ये गलती सभी के सामने रखी है. 
photo credit: Instagram/@milindrunning

मिलिंद सोमन ने ट्वीट कर ये गलती सभी के सामने रखी है. photo credit: Instagram/@milindrunning

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने विकीपीडिया की कई बड़ी गलती को पकड़ा और फिर ट्वीट कर ये आशंका जताई कि कही विकी के पेज को हैक तो नहीं कर लिया गया है. एक्टर के इस ट्वीट पर उनकी पत्नी अंकिता कोंवर भी तंज कसती नजर आईं.

  • Share this:

    बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस और अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. सोशल मीडिया पर मिलिंद काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने दो ट्वीट किए हैं, जो सुर्खियों में बने हुए हैं. इस ट्वीट्स में उन्होंने विकीपीडिया की कई बड़ी गलती को पकड़ा और फिर ट्वीट कर ये आशंका जताई कि कही विकी के पेज को हैक तो नहीं कर लिया गया है. एक्टर के इस ट्वीट पर उनकी पत्नी अंकिता कोंवर भी तंज कसती नजर आईं.

    मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने जो ट्वीट किए हैं, उसमें उन्होंने अपने दो बर्थ डेट की चर्चा की है. विकिपीडिया पेज पर मिलिंद सोमन की जन्म की दो अलग-अलग तारीख लिखी हुई थी. इससे भी मजेदार बात ये कि इसमें तारीख पिछले साल यानी 2020 की बताई गई है. यानि पिछले साल ही 55 साल
    मिलिंद सोमन का जन्म हुआ है.

    मिलिंद ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘क्या किसी ने विकिपीडिया हैक कर लिया है? कहा गया है कि मैं पिछले साल दो अलग अलग दिन पैदा हुआ’. इस पोस्ट में मिलिंद का दो बर्थडे बताया गया एक, 4 नंवबर 2020 और दूसरा 28 जुलाई 2020. हालांकि, अब पेज पर सुधार कर दिया गया है.

    Milind Soman

    इसके अलावा भी मिलिंद ने विकीपीडिया की कई और गलती के बारें में बताते हुए ट्वीट किया है. मिलिंद ने स्क्रीनशॉर्ट के टेक्स्ट तो हाईलाइट कर शेयर किया है. जिसमें लिखा है, ‘गोवा बीच पर न्यूड दौड़ लगाने की वजह से मिलिंद के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया है’. मिलिंद ने ये शेयर करते हुए लिखा, ‘हां मैं दौड़ा और वह तस्वीर मेरे इंस्टाग्राम पेज पर है भी, लेकिन केस दर्ज???’. इसके साथ उन्होंने #Wikiwakeup #Littlewikilies का भी इस्तेमाल किया है.

    Milind Soman

    मिलिंद की दोनों ट्वीट्स पर खूब कमेंट आ रहे हैं. बर्थडे वाले ट्वीट पर उनकी पत्नी अंकिता ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘हाहाहा, जब न्यूज चैनल्स कुछ वेरिफाई नहीं करते तो विकीपीडिया क्यों परवाह करे. विकी के हिसाब से मैं इस साल 20 की होउंगी.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन